यवतमाल: रेलवे पुलिया के नीचे मिले दो सगे भाइयों के शव, 2 दिनों से थे लापता, जांच थी जारी

जांच में जुटी थी पुलिस

Tejinder Singh
Update: 2024-03-26 10:26 GMT

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. नागपुर बायपास मार्ग पर रेलवे पुलिया के नीचे पानी से भरे गड्‌ढे में शनिवार रात साढ़े आठ बजे के दौरान दो सगे भाइयों के शव पाए गए। मृतकों के नाम अरमान खान(13) और झियान खान (11) का समावेश है। दोनों गत दो दिनों से लापता थे। उनकी तलाश की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार शहर के वडगांव परिसर निवासी दो बालक बीते दो दिनों से लापता थे। इससे बालकों के परिवार के लोग उन्हें ढूंढ रहे थे। उनका कही भी पता नहीं चलने से अभिभावकों ने अवधूतवाड़ी थाने में दोनों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए अवधूतवाड़ी पुलिस भी दोनों की तलाश में जुट गई।

इस बीच शनिवार 23 मार्च की शाम को दो लोगों के शव नागपुर बायपास पर एलिमेन्ट मॉल के करीब रेलवे के पुलिया के नीचे एक पानी के गढ्ढे में होने की सूचना अवधूतवाड़ी पुलिस को मिली। अवधूतवाड़ी के थानेदार नरेश रणधीर दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पानी के गढ्ढे से दोनों के शव बाहर निकलवाकर शवों की शिनाख्त की तो यह शव लापता दोनों बालक के पाए गए।

पंचनामा करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक अवधूतवाड़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

किसान ने लगाई फांसी

यवतमाल की महागांव तहसील का ग्राम सवना निवासी किसान ने अपने खेत में स्थित नीम के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक किसान का नाम ग्राम सवना निवासी दिलीप मदने है। दिलीप ने रविवार सुबह अपने काऊरवाडी परिसर में स्थित खेत में नीम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। होली के त्योहार पर यह घटना होने से गांव में शोक छा गया। दिलीप के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

Tags:    

Similar News