सोशल मीडिया पर भिड़े ‌BJP और NCP विधायक, पडलकर बोले - शरद पवार के कंधे से नीचे उतर कर देखो रोहित

सोशल मीडिया पर भिड़े ‌BJP और NCP विधायक, पडलकर बोले - शरद पवार के कंधे से नीचे उतर कर देखो रोहित

Tejinder Singh
Update: 2020-10-11 08:19 GMT
सोशल मीडिया पर भिड़े ‌BJP और NCP विधायक, पडलकर बोले - शरद पवार के कंधे से नीचे उतर कर देखो रोहित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीचंद पडलकर व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक रोहित पवार के बीच सोशल मीडिया पर ठन गई है। दरअसल विधायक पडलकर ने कर्जत इलाके में सड़कों की खस्ताहाल स्थिति का वीडियो बनाकर ट्वीट के जरिए इस क्षेत्र के विधायक रोहित पवार को ट्वीट किया था। भाजपा विधायक ने टिप्पणी की थी विधायक रोहित पावर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के कंधे पर बैठकर मैं सबसे ऊपर हूं का आभास करने की बजाय अपने इलाके के काम पर ध्यान दे।’ गौरतलब है कि रोहित शरद पवार के पौत्र हैं। 

ट्विटर पर भाजपा विधायक कि टिप्पणी के करीब एक घंटे के बाद विधायक रोहित पवार ने फेसबुक में पोस्ट डालकर भाजपा विधायक पडलकर को जवाब दिया। रोहित ने लिखा कि "आपने सिर्फ एक इलाके की खराब सड़क का वीडियो भेजा है। लेकिन ऐसी स्थिति कई जगहों पर है। यह 25 सालों का बैकलॉग है, जो तुरंत नहीं खत्म होगा। क्योंकि पिछले 25 सालों से इस इलाके से भाजपा के बड़े नेता विधायक थे। जिन्होंने इस इलाके की स्थिति सुधारने के लिए कुछ नहीं किया। वे इस इलाके के पालकमंत्री भी थे। नतीजा सड़कों की स्थिति सबके सामने है। मै हवा से पानी व बाघ के जबड़े में हाथ डालने वाला नेता नहीं हूं।

वर्तमान में कोरोना का प्रकोप है अन्यथा यहां की सड़कों की स्थिति सुधरने लगती पर फिर भी मैं यहां की स्थिति जल्द से जल्द सुधारुगा।’ रोहित ने कहा कि जब मैंने यहां से चुनाव लड़ने के बारे में निर्णय लिया था तो मीडिया ने मुझसे पूछा था कि आपने कर्जत-जामखेड़ को क्यों चुना? तभी मैने अपने जवाब में कहा था कि इस इलाके में बहुत काम करना बाकी है। जिसे मैं करूंगा। रही बात राकांपा प्रमुख शरद पवार से जुडी बात की तो वे हमारे सर्वेसर्वा व मार्गदर्शक हैं। इसलिए मेरे बारे में सोचने की बजाय भाजपा विधायक अपने बारे में सोचे कि वे कहा हैं। 

 

Tags:    

Similar News