रूठी गर्लफे्रंड को मनाने जबरन उठा ले गया बॉयफे्रंड

- अपहरण की सूचना से पुलिस महकमें में मचा हडक़ंप, छह घंटे बाद मामला प्रेमप्रसंग का निकला रूठी गर्लफे्रंड को मनाने जबरन उठा ले गया बॉयफे्रंड

Bhaskar Hindi
Update: 2021-12-04 16:54 GMT
रूठी गर्लफे्रंड को मनाने जबरन उठा ले गया बॉयफे्रंड

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के पटेल कॉलोनी से शुक्रवार रात एक युवती के अपहरण की सूचना ने पुलिस महकमें के होश उड़ा दिए। आनन-फानन में सीएसपी पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। यहां युवती का सामान बिखरा देख पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू की। लगभग छह घंटे की तलाश के बाद पुलिस ने प्रियदर्शिनी कॉलोनी से अपहरण में इस्तेमाल गाड़ी और विकास नामक युवक को पकड़ लिया।
टीआई सुमेर ङ्क्षसह जगेत ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि युवक ने अपनी रूठी गर्लफे्रंड को मनाने जबरन कार में बैठाया था और चलती कार में लगभग एक घंटे के मान मनोबल के बाद उसे वापस घर भी छोड़ दिया था। युवक को जब पुलिस टीम युवती के घर ले गई तो मामला प्रेमप्रसंग का ही निकला। इस पूरे घटनाक्रम में युवक का एक दोस्त भी शामिल था। पुलिस ने युवक और युवती को समझाइश देकर छोड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप करने वाली टीम में एसआई राजेश साहू, कमल ठाकुर, आरक्षक सागर, नितिन और नरेन्द्र रघुवंशी शामिल है।
नाराज गर्लफ्रेंड नहीं कर रही थी बात... पुलिस ने युवक विकास को थाने लाकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि युवक आशिक है। जिससे उसकी गर्लफे्रंड लम्बे समय से बात नहीं कर रही थी। शुक्रवार रात लगभग 9 बजे गर्लफ्रेंड पटेल कॉलोनी के सुनसान क्षेत्र में मिली तो प्रेमी ने अपने दोस्त अज्जू उर्फ अजय के साथ मिलकर जबरन उसे कार में बैठा लिया। इस दौरान यहां मौजूद लोगों ने घटनाक्रम देखा तो पुलिस को अपहरण की जानकारी दी।
लावारिस हालत में मिली बाइक... पुलिस टीम जब अपहरण स्थल पहुंची तो वहां एक बाइक लावारिस हालत में मिली। यह बाइक अज्जू उर्फ अजय के नाम पर थी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने युवती को जबरन बैठाकर ले जाने वाली कार का भी पता लगाया, जो विवेक की थी। दोनों युवकों को थाने लाकर पुलिस ने समझाइश के बाद छोड़ दिया।

Tags:    

Similar News