चरित्र संदेह पर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

चरित्र संदेह पर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-20 16:54 GMT
चरित्र संदेह पर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार



-कुल्हाड़ी से गले पर वार कर उतारा मौत के घाट, सौंसर के मर्राम में वारदात से सनसनी
डिजिटल डेस्क सौंसर/छिंदवाड़ा। मोहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मर्राम में शनिवार-रविवार दरमियानी रात दिलदहाला देने वाली घटना सामने आई। आरोपी ने चरित्र संदेह में गहरी नींद में सो रही पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को सिल्लेवानी के समीप गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी हेमंत यादव ने बताया कि मर्राम निवासी 40 वर्षीय देवकला इवनाती शनिवार रात जमीन पर बिस्तर बिछाकर सो रही थी। इसी दौरान आरोपी पति 45 वर्षीय खेमचंद पिता चतन ङ्क्षसह इवनाती ने उसके गले पर कुल्हाड़ी से चार वार कर हत्या कर दी। देवकला की चीख सुनकर पास सो रही उसकी बेटियों की नींद खुल गई। मां को खून से लतपत देख बेटियों ने शोर मचाया। घटना को अंजाम देकर आरोपी खेमचंद मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी खेमचंद चरित्र संदेह को लेकर अक्सर पत्नी से विवाद करता था। पूर्व में भी आरोपी शराब के नशे में पत्नी से मारपीट किया करता था।
रात दो बजे मिली सूचना, जंगल में दबोचा-
थाना प्रभारी हेमंत यादव ने बताया कि शनिवार रात लगभग दो बजे सूचना मिली थी कि महिला की हत्या के बार आरोपी पति जंगल की ओर भागा है। तलाश के दौरान टीम ने जामलापानी के जंगल में आरोपी खेमचंद को धरदबोचा।  आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News