पुल की रेलिंग से टकराकर पलटी कार,तीन की मौत चार घायल

पुल की रेलिंग से टकराकर पलटी कार,तीन की मौत चार घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-01 13:27 GMT
पुल की रेलिंग से टकराकर पलटी कार,तीन की मौत चार घायल

सगाई के बाद जबलपुर से नागौद लौटते समय रोहनिया के पास हुआ हादसा
डिजिटल डेस्क सतना।
अमदरा थाना अंतर्गत रोहनिया के पास शनिवार सुबह चालक को आंख लग जाने से कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकराकर पलट गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो एक बालिका ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं चार अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नागौद निवासी राजकिशोर गुप्ता राकेश गुप्ता पुत्र रामश्रय गुप्ता 45 वर्ष अपनी भतीजी दीप्ति गुप्ता पुत्री राजकिशोर गुप्ता 22 वर्ष की सगाई के लिए परिवार और परिचितों समेत शुक्रवार को जबलपुर गए थे। वहां के एक होटल में कार्यक्रम संपन्न कराने के बाद अलग-अलग गाडिय़ों में सभी लोग वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शनिवार सुबह करीब 6 बजे अमदरा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर रोहनिया के पास चालक संतोष गौतम पुत्र स्वर्गीय राधिका प्रसाद गौतम 50 वर्ष निवासी नागौद की आंख लग गई जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकराते हुए पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई,इस दौरान रास्ते से गुजर रहे लोगों ने डायल 100 को फोन कर मौके पर बुलाया और घायलों को बाहर निकालकर सिविल अस्पताल मैहर के लिए रवाना कर दिया। लगभग 7 बजे अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने राकेश और संतोष को मृत घोषित कर दिया तो 5 घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सतना में बालिका की सांसे थमी
जिला चिकित्सालय पहुंचने के कुछ देर बाद ही दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल 12 वर्षीय सेजल सिंह पुत्री आशीष सिंह 12 वर्ष ने दम तोड़ दिया। तो बच्ची की मां श्वेता सिंह पति आशीष सिंह 40 वर्ष,शोभा गुप्ता पति बाल्मीक गुप्ता 45 वर्ष, दीप्ति गुप्ता 22 वर्ष और उसकी मां शशि गुप्ता पति राजकिशोर 40 वर्ष सभी निवासी नागौद को उनके परिजनों द्वारा इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया।
 

Tags:    

Similar News