पडलकर के खिलाफ मामला दर्ज, शरद पवार के खिलाफ की थी विवादास्पद बयानबाजी

पडलकर के खिलाफ मामला दर्ज, शरद पवार के खिलाफ की थी विवादास्पद बयानबाजी

Tejinder Singh
Update: 2020-06-25 16:00 GMT
पडलकर के खिलाफ मामला दर्ज, शरद पवार के खिलाफ की थी विवादास्पद बयानबाजी

डिजिटल डेस्क, पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के खिलाफ विवादास्पद बयानबाजी करनेवाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीचंद पडलकर के खिलाफ गुरूवार को बारामती पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। पडलकर ने बुधवार को पंढरपुर में पवार पर निशाना साधते हुए कोरोना कहा था। उनके इस बयान से पूरे राज्य के राकांपा कार्यकर्ताओं में असंतोष बना हुआ है। इतना ही नहीं भाजपा ने भी पड़लकर के इस बयान का विरोध करते हुए किनारा कर लिया। गुरूवार को राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के अध्यक्ष अमर धुमाल कार्यकर्ताओं समेत थाने पहुंचे। उन्होंने मामला दर्ज करने मांग की, कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पड़लकर के खिलाफ धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया। 

आपको बतादें भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि शरद पवार कोरोना हैं। जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित कर दिया है। पडलकर के इस बयान पर राकांपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं पडलकर के बयान को लेकर भाजपा ने किनारा कर लिया

बुधवार को राकांपा नेता व प्रदेश के गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि पडलकर की पवार पर बोलने की औकात नहीं है। पडलकर ने पवार के खिलाफ जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, उसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। पडलकर को इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे। आव्हाड ने कहा कि पडलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे रहे थे, फिर उन्होंने मोदी की पार्टी भाजपा से विधान परिषद का टिकट लिया। राकांपा विधायक अमोल मिटकरी ने कहा कि पडलकर को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए। वह जिस दल भाजपा के विधायक हैं उस दल के नेता तथा प्रधानमंत्री मोदी पवार को अपना आदर्श मानते हैं।  

Tags:    

Similar News