आपस में भिड़े दाऊद के रिश्तेदार और छोटा शकील के गुर्गे, 20 के खिलाफ FIR

आपस में भिड़े दाऊद के रिश्तेदार और छोटा शकील के गुर्गे, 20 के खिलाफ FIR

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-09 16:52 GMT
आपस में भिड़े दाऊद के रिश्तेदार और छोटा शकील के गुर्गे, 20 के खिलाफ FIR

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फरार माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के भांजे साजिद वागले के करीबी से बकाया पैसा मांगना एक बिल्डर को भारी पड़ा। वागले और उसके साथियों ने बिल्डर और उसके करीबियों पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों ने जमकर मारपीट के बाद एक दूसरे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। अब्दुल्ला नाम के जिस बिल्डर की पिटाई की गई वह दाऊद के दाहिना हाथ माने जाने वाले छोटा शकील का करीबी है।

 

ये है मामला

डोंगरी पुलिस ने दोनों पक्षों के 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए 12 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि बाकी फरार बताए जा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि दाऊद के भांजे साजिद को पुलिस मौके से पकड़कर पुलिस स्टेशन लाई लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। दोनों गुटों में झगड़ा सुबह चार बजे के करीब हुआ। सीनियर इंस्पेक्टर संदीप भगदीकर ने बताया कि दोनों गुटों में पैसों को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे पर हमला कर दिया। 

 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दाऊद के गुर्गों को बिल्डर का पैसा देना था। अब्दुल्ला ने पैसा मांगा तो विवाद बढ़ गया। इसके बाद साजिद ने अपने साथी हनीफ एमडी और करीब 20 लोगों के साथ मिलकर अब्दुल्ला की बुरी तरह पिटाई कर दी। मौके से पकड़े जाने के बावजूद दाऊद के भांजे को छोड़ दिए जाने के सवाल पर पुलिस का दावा है कि उसके खिलाफ किसी ने शिकायत नहीं दर्ज कराई। इसलिए उसे नहीं गिरफ्तार किया गया। मामले में फरार आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

Similar News