दैनिक भास्कर का यवतमाल मेला महोत्सव 1 जून से, लोगों में भारी उत्साह

दैनिक भास्कर का यवतमाल मेला महोत्सव 1 जून से, लोगों में भारी उत्साह

Anita Peddulwar
Update: 2018-05-18 06:53 GMT
दैनिक भास्कर का यवतमाल मेला महोत्सव 1 जून से, लोगों में भारी उत्साह

डिजिटल डेस्क,यवतमाल । दैनिक भास्कर समूह की ओर से आगामी 1 से 4  जून तक पोस्टल ग्राउंड में  "मिड- नाइट एक्सपो यवतमाल मेला महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। चार दिवसीय इस मेला महोत्सव में विविध उत्पादों के स्टॉल लगाए जाएंगे। वहीं मनोरंजन की भी पूरी व्यवस्था की गई है। प्रदर्शनी में आने वालों के लिए लकी ड्रा का भी आयोजन किया जा रहा है।  

टैलेंट को मिलेगा अवसर 
उल्लेखनीय है कि यवतमाल में काफी प्रतिभा छिपी है लेकिन उन्हें मंच और अवसर नहीं मिल पा रहा है। यवतमालवासियों की सुप्त गुणों को मंच देने के कार्य इस महोत्सव के माध्यम से होगा। कला व सुप्तगुणों को उभारने के लिए यह एक मंच  नागरिकों को उपलब्ध होगा। दैनिक भास्कर द्वारा यह स्वर्ण अवसर मिल रहा है।इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएगी जिसमें विजेताओं तथा प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। उसी प्रकार लकी ड्रॉ एवं अन्य ढेरों प्रतियोगिताओं के साथ  4 दिवसीय  रंगारंग कार्यक्रम शहरवासियों के लिए एक अच्छी सौगात के रूप में  सामने आएगा । जिसे लेकर लोगों में भारी उत्सुकता देखी जा रही है।

1 जून को शाम 5 बजे कार्यक्रम का उद्घाटन होगा। इस दौरान फ्रूट डेकोरेशन प्रतियोगिता होगी इसी दिन रात 8 बजे बच्चों के लिए रंगारंग प्रोग्राम होंगे। डांस काम्पिटिशन में बच्चे अपना हुनर दिखा सकेंगे।  2 जून को ब्यूटी कान्टेस्ट का आयोजन किया गया है।  जिसमें मिसेज नीलिमा सूद कपुरिया प्रमुखता से उपस्थित रहेंगी। 2 जून को ही कुकरी प्रतियोगिता होगी। जिसमें फेमस शेफ नेहा राजा व नीरज जैन कान्टेस्ट में जज के रूप में उपस्थित रहेंगी। 3 जून को बच्चों के लिए ड्राइंग काम्पिटिशन होगा। 4 जून को कार्यक्रम का समापन होगा।  इस अवसर पर विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। यवतमाल में होने वाले इस महोत्सव को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। दैनिक भास्कर मेला महोत्सव में स्टाल बुकिंग के लिए 8411900777 से संपर्क किया जा सकता है। 

मेला महोत्सव को लेकर भाजपा के  जिला उपाध्यक्ष, टैक्सी यूनियन के  जिलाध्यक्ष राजू पडगिलवार का कहना है किइस उत्सव से सभी कलाकारों को मंच मिलेगा। उन्होंने दैनिक भास्कर द्वारा इस तरह का उपक्रम चलाने की सराहना की है। बसपा जिलाध्यक्ष लोहा व्यवसायी  तारिक साहिर लोखंडवाला कहते हैं कि ऐसे कार्यक्रम हमेशा होना चाहिए  प्रगतिशील किसानों के सत्कार का कार्यक्रम सराहनीय है। ऐसे कार्यक्रम हमेशा होने चाहिए उसी प्रकार कीटकनाशक  के छिड़काव के तरीके पर भी विशेषज्ञों  का मार्गदर्शन अनिवार्य है। उसी प्रकार के अन्य कार्यक्रम  भी बच्चों, महिलाओं के लिए ज्ञानवर्धक रहेंगे।

दैनिक भास्कर की ओर सेयवतमाल महोत्सव का लाभ लोगों को मिलनेवाला है। पहली बार हो रहे इस मेले इन्होंने स्वागत किया है। अध्यक्ष, दि यवतमाल अर्बन बैंक लि. के अजय मुंधडा कहते हैं कि यवतमाल में दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित यवतमाल महोत्सव मेले से व्यवसायीक तरक्की व किसानों के लिए अच्छा अवसर है। समाजसेवी, प्लास्टिक निर्मूलन यवतमाल मुहिम के प्रभारी  डा. चेतन दरणे का कहना है कि अच्छी बातें इस मेले से सीखने मिलेगी  दैनिक भास्कर द्वारा यवतमाल मेला आयोजित किया जा रहा है। यह मेला किसानों के लिए सही समय पर आयोजित किया गया है।   

Similar News