बाइक की भिड़ंत में घायल गर्भवती की मौत, पति गंभीर

बाइक की भिड़ंत में घायल गर्भवती की मौत, पति गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-02 09:55 GMT
बाइक की भिड़ंत में घायल गर्भवती की मौत, पति गंभीर

डिजिटल डेस्क  छिंदवाड़ा। उमरेठ थाना क्षेत्र के चोपन के समीप मंगलवार को दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार एक युवक और उसकी गर्भवती पत्नी को गंभीर चोटें आई थी। दोनों को परासिया अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार सुबह गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका आठ माह से गर्भवती थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि उमरेठ के डोंगरखापा माल निवासी विनोद उईके (सीलू) बाइक से मंगलवार को गर्भवती पत्नी 28 वर्षीय संगीता उईके को परासिया अस्पताल चैकअप के लिए लाया था। यहां से लौटते वक्त ग्राम चोपन के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में संगीता और विनोद को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए परासिया अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने पर दंपती को डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बुधवार सुबह लगभग 6 बजे संगीता ने दम तोड़ दिया। दो डॉक्टरों की टीम ने महिला का पीएम कर शव परिजनों को सौंपा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत-
उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम मुरमारी के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को मुरमारी के समीप बाइक सवार ढिमराढाना निवासी महिपाल पिता भैय्यालाल वर्मा (52) को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में महिपाल की मौत हो गई। वहीं उसके साथ बाइक सवार भतीजे को चोटें आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News