समुपदेशन केंद्र की महिला अधिकारी ने की 50 हजार रुपए की मांग

हिंगणघाट समुपदेशन केंद्र की महिला अधिकारी ने की 50 हजार रुपए की मांग

Tejinder Singh
Update: 2022-10-27 15:15 GMT
समुपदेशन केंद्र की महिला अधिकारी ने की 50 हजार रुपए की मांग

डिजिटल डेस्क, हिंगणघाट (वर्धा). पति और पत्नी में घर नाम करने की बात को लेकर हुए विवाद का मामला हिंगणघाट पुलिस थाना के समुपदेशन केंद्र पहुंचने पर वहां कार्यरत महिला अधिकारी मंगला लोखंडे ने फरियादी तौसिफ अली मज्जीद अली से सेटलमेंट के लिए 50 हजार की मांग की थी। पैसे देने से इनकार करने पर महिला अधिकारी ने फरियादी और उसकी माता के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया। जिसके पश्चात महिला अधिकारी और उसके पति प्रफुल मोरार ने बार-बार पैसे के लिए प्रताड़ित किए जाने पर व पैसे नहीं देने पर झूठा आरोप दर्ज किए जाने के खिलाफ फरियादी ने महिला अधिकारी और उसके पति के खिलाफ हिंगणघाट पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 385, 504, 506, 34 भादंवि के तहत मामला दर्ज किया है।

फरियादी शादी से पूर्व दुबई में चालक के रूप में था कार्यरत

फरियादी शादी से पूर्व दुबई में चालक के रूप में कार्य करता था, लेकिन विवाह के पश्चात फरियादी हिंगणघाट में ही मजदूरी कर रहा था। इस दौरान फरियादी को दुबई में कार्य करने वाली जगह के मालक का फोन आया और काम पर वापस लौटने के लिए बुलाया था। यह बात फरियादी ने उसकी पत्नी को बताने पर पत्नी ने कहा कि, तुमको जाना है तो जाओ और यह घर मेरे नाम पर करके जाओ। जिसके चलते दोनों के बीच में विवाद हुआ।

आरोपी महिला अधिकारी का पति कर रहा था पैसे की मांग

सेटलमेंट के लिए महिला अधिकारी द्वारा मांगे गए पैसे फरियादी द्वारा नहीं दिए जाने पर महिला अधिकारी का पति प्रफुल मोरार भी उसकी पत्नी के द्वारा मांगी गई राशि दिए जाने की मांग करके फरियादी को धमकी दे रहा था।
 

Tags:    

Similar News