निजी अस्पताल प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

- कोरोनाकाल में इलाज में लापरवाही और दस्तावेजों में हेरफेर करने पर हुई कार्रवाई निजी अस्पताल प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-14 16:55 GMT
निजी अस्पताल प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोरोनाकाल के दहशत भरे माहौल में मरीज व उनके परिजनों की मजबूरी का फायदा उठाने वाले शहर के एक निजी अस्पताल पर कार्रवाई की गाज गिरी है। बुधवारी बाजार निवासी जैन परिवार ने निजी अस्पताल के खिलाफ एसपी विवेक अग्रवाल से शिकायत की थी। एसपी ने मामले की जांच सीएसपी को सौंपी थी। जांच में डॉक्टर की लापरवाही सामने आने पर कोतवाली में उनके खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है।
बुधवारी बाजार निवासी मालती पति स्व. सतीश कुमार जैन ने पुलिस से शिकायत की थी कि पति सतीश पिता कोमलचंद जैन की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर साउथ सिविल लाइन स्थित बालाजी मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल में 13 अप्रैल से 26 अप्रैल 2021 तक उनका इलाज चला। सतीश के इलाज में हॉस्पिटल संचालक डॉ.पंकज भूतड़ा समेत स्टाफ ने लापरवाही बरती थी। बेहतर इलाज न मिलने से सतीश की मौत हो गई। उनका आरोप था कि सतीश की मौत के बाद डॉक्टर ने भर्ती रहने के दौरान दिए गए इलाज के दस्तावेजों में हेराफेरी की। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा को सौंपी थी। जांच में सामने आया कि डॉ.पंकज भूतड़ा द्वारा सतीश जैन के इलाज की सही जानकारी परिजनों को नहीं दी गई। वहीं इलाज संबंधी दस्तावेजों में भी डॉक्टर द्वारा हेरफेर की गई। जांच में दोषी पाए जाने पर डॉ.पंकज भूतड़ा के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News