चार सड़क दुर्घटनाओं में बालक समेत चार लोगों की मौत  - अमरवाड़ा, देहात, कोतवाली और चौरई में हुए हादसे

चार सड़क दुर्घटनाओं में बालक समेत चार लोगों की मौत  - अमरवाड़ा, देहात, कोतवाली और चौरई में हुए हादसे

Bhaskar Hindi
Update: 2021-02-20 12:05 GMT
चार सड़क दुर्घटनाओं में बालक समेत चार लोगों की मौत  - अमरवाड़ा, देहात, कोतवाली और चौरई में हुए हादसे

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के अमरवाड़ा, देहात, कोतवाली और चौरई थाना क्षेत्र में बीते दो दिनों मेें चार अलग-अलग सड़क हादसे में आठ वर्षीय बालक समेत चार लोगों की जान चली गई। अमरवाड़ा में पुलिया से गिरे बाइक सवारों में से एक युवक की मौत हो गई। खजरी में बाइक की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई। वहीं इमलीखेड़ा अंडरपास में डिवाइडर से टकराए बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई। सभी सड़क दुर्घटनाएं वाहनों की तेज रफ्तार और लापरवाही की वजह से सामने आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।
- बस की टक्कर से बालक की मौत-
गुरुवार को चौरई के ग्राम सिहोरामाल में बस की चपेट में आए एक बालक की मौत हो गई। चौरई पुलिस ने बताया कि बांकानागपुर निवासी 8 वर्षीय प्रतीक पिता ओमकार तेकाम गुरुवार को ऑटो से परिजनों के साथ छिंदवाड़ा से गांव लौट रहा था। सिहोरामाल में ऑटो रूकी थी। ऑटो से उतरकर बच्चा अचानक सड़क पर चला गया। इस दौरान एक बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में घायल प्रतीक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
- डिवाइडर से टकराई बाइक, मौत-
नागपुर रोड स्थित इमलीखेड़ा अंडरपास में गुरुवार दोपहर एक बाइक सवार युवक डिवाइडर से जा टकराया। हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि लिंगा निवासी 30 वर्षीय राहुल पिता दामोदर लुंदे की मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में मोबाइल शॉप है। गुरुवार दोपहर को वह लिंगा अपने घर जा रहा था। इमलीखेड़ा अंडरपास में बाइक डिवाइडर से जा टकराई। घायल राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात लगभग तीन बजे राहुल ने दम तोड़ दिया।  
- पुलिया से गिरे बाइक सवार, एक मृत-
अमरवाड़ा के ग्राम मरकावाड़ा में आयोजित सगाई समारोह से लौट रहे सुखारीकलां निवासी 25 वर्षीय प्रदीप पिता गोंडू यादव और बिरजू पिता तीजे विश्वकर्मा की बाइक ग्राम बिनेकी के समीप अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। हादसे में प्रदीप और बिरजू को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था। रास्ते में प्रदीप ने दम तोड़ दिया।
- राहगीर को बाइक सवार ने मारी टक्कर, मौत-
देहात थाना क्षेत्र के ग्राम खजरी निवासी 50 वर्षीय संतोष पिता बंजारी यादव गुरुवार शाम को घर से पैदल टकलने निकला था। शाम लगभग 6.30 बजे घर लौटते वक्त पीछे से एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल संतोष को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रात लगभग 9 बजे संतोष की मौत हो गई।
 

Tags:    

Similar News