दोपहिया वाहन से कर रहा था गांजे की तस्करी , पुलिस ने माल सहित दबोचा 

दोपहिया वाहन से कर रहा था गांजे की तस्करी , पुलिस ने माल सहित दबोचा 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-18 07:58 GMT
दोपहिया वाहन से कर रहा था गांजे की तस्करी , पुलिस ने माल सहित दबोचा 

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले में मादक पदार्थों की तस्करी अब दोपहिया वाहनों से भी होने लगी है इस बात का खुलासा सोमवार को कोतवाली पुलिस ने किया। पुलिस ने मंडला से गांजा लाकर शहर में बेचने का प्रयास करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक्टिवा वाहन से यह गांजा लेकर शहर आया था। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की एक्टिवा वाहन क्रमांक एमपी 51 एस 8942 से एक आरोपी शहर में गांजा बेचने का प्रयास कर रहा है।गौरतलब है कि शहर में नशीली पदार्थो का अवैध कारोबार चरम पर है । पुलिस के हाथ आने वाली तो छोटी मोटी मछलियां हैं असली बाजीगर तो बकायदा पुलिस को हफ्ता देकर धड़ल्ले से कारोबार कर रहे हैं। 

पुलिस ने की घेराबंदी

मुखबिर की सूचना पर एसपी मनोज राय के निर्देशन में सीएसपी दिशेष अग्रवाल और टीआई सीयाराम सिंह गुर्जर ने एक टीम गठित की। टीम में एसआई गंगाराम चंद्रवंशी, पीएसआई अनिता सराठे, प्रधान आरक्षक प्रदीप शर्मा, आरक्षक लीलाधर कुसमारिया, परवेज आजमी, बसंत भलावी, खेमचंद अहिरवार और सैनिक जीवन चौरे ने चंदनगांव के पास आरोपी की घेराबंदी की। पुलिस के अनुसार आरोपी प्रवीण उर्फ राज पिता लोकमन मालवी उम्र 32 वर्ष निवासी बर्रा टोला मंडला गांजे के खरीददार का का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया आरोपी के वाहन की तलाशी में 14 गांजा कीमती लगभग 1 लाख 10 हजार रुपए और एक्टिवा वाहन जप्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पूछताछ में बेनकाब होंगे शहर के खरीददार 

कोतवाली पुलिस आज आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लेने का प्रयास करेगी। आरोपी यह गांजा शहर में किसको बेचने आया था और शहर में गांजे के कारोबारी और कौन-कौन हैं इस बात पूछताछ आरोपी से की जाएगी। आरोपी से शहर के कई गांजा व्यापारियों के खुलासे होने की संभावना है। 
 

Tags:    

Similar News