आसमान से गिरी गाज... बारिश से बचने पेड़ के नीचे छिपे 9 लोग झुलसे

 बिछुआ के लोहांगी की घटना, सभी घायल सौंसर अस्पताल में भर्ती आसमान से गिरी गाज... बारिश से बचने पेड़ के नीचे छिपे 9 लोग झुलसे

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-23 08:58 GMT

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/सौंसर। बिछुआ के लोहांगी में बुधवार दोपहर आसमान से गिरी गाज की चपेट में 9 लोग आ गए। घटना के वक्त ये सभी लोग बारिश से बचने एक पेड़ के नीचे छिपे थे। बिजली की चपेट में आने से झुलसे सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से सौंसर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि बुधवार को लोहांगी के एक खेत में ग्राम गूंजी निवासी 16 मजदूर निंदाई का काम कर रहे थे। दोपहर में अचानक बारिश शुरू हो गई। सभी मजदूर बारिश से बचने खेत के समीप लगे पेड़ के नीचे खड़े थे। बारिश के साथ अचानक आकाशीय बिजली पेड़ पर आ गिरी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से इन 16 में से 9 लोग बुरी तरह से झुलस गए। सभी घायलों को सौंसर अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
आकाशीय बिजली की चपेट में आए लोग-
लोहांगी में आकाशीय बिजली की चपेट में आए घायलों में 50 वर्षीय कुंदन, 32 वर्षीय राजेश, 42 वर्षीय रामाजी सके, 22 वर्षीय रविन्द्र बेटे, 19 वर्षीय दीपाली बेटे, 40 वर्षीय मानसी सीलू, 40 वर्षीय सकलवती बोसम, 29 वर्षीय सुकबल सीलू, 40 वर्षीय समरती बेटे और 40 वर्षीय संतेरीबाई शामिल है।
 

Tags:    

Similar News