सैक्स रैकेट में फंसाकर कराया गैंग रेप, 3 महिलाएं समेत 6 गिरफ्तार

सैक्स रैकेट में फंसाकर कराया गैंग रेप, 3 महिलाएं समेत 6 गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-28 13:19 GMT
सैक्स रैकेट में फंसाकर कराया गैंग रेप, 3 महिलाएं समेत 6 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सिवनी। जिस नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना की जांच पुलिस कर रही थी उसमें बड़ा खुलासा हुआ है। पीडि़ता को तीन महिलाओं ने सैक्स रेकेट में फंसाने की चाल चलकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करा दिया। पुलिस की जांच में छह आरोपी सामने आए। सभी को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। इस घटना से साफ हो गया है कि सिवनी में सैक्स रेकेट का खेल चल रहा है।
ये था मामला
छिंदवाड़ा निवासी 15 वर्षीय किशोरी को वहां के शिवनगर कॉलोनी की रहने वाली माया उर्फ शिवानी पिता महेश राजपूत ने यह कहकर सिवनी लाई थी कि वह उसे घुमाकर लाती है। इस बीच नाबालिग को माया ने सिवनी की रहने वाली आभा परते उर्फ गुडिय़ा पिता बाबूलाल परते के यहां लाया गया और बाद में मंगलीपेठ निवासी सुशीला उर्फ मीना पति राजेंद्र प्रसाद श्रीवास के साथ लेकर मानेगांव निवासी जितेंद्र उर्फ जित्तू पिता राजेंद्र प्रसाद तिवारी के यहां ले गई। उसे वहां पर अकेला छोड़ दिया। यहां पर जितेंद्र और उसके साथी शास्त्री वार्ड निवासी संदीप उर्फ गुल्लू पिता जगदीश प्रसाद ठाकुर व ब्रजवीर उर्फ विज्जू पिता दमड़ीलाल सदाफल ने मिलकर नाबालिग से गैंग रेप किया।
लंबे अर्से से चल रहा कारोबार
पुलिस की जांच पड़ताल में यह बात सामने आई कि तीन महिलाएं सैक्स रेकैट का कारोबार चला रही हैं और ग्राहक तलाशकर लड़कियां उपलब्ध करा रही हैं। वहीं अन्य क्षेत्रों में भी यह कारोबार चल  रहा है लेकिन इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस अब इस मामले की तहकीकात में जुट गई है। इसमें और भी लोगों के नाम सामने आ सकते हैं।इससे बड़े गिरोह से तार जुड़े होने की संभावना है।
ये रहे कार्रवाई में
पुलिस ने आरोपियों पर धारा  376,370(क),363,376(डी),भादंवित, 4 पास्को एक्ट 3(1)(बी),3(2) 5 एसटीएससी एक्ट के तहत कार्रवाई की। इस घटना का खुलासा करने में महिला सेल की भूमेश्वरी चौहान, एसआई लक्ष्मण सिंह झारिया, आकांक्षा सहारे, जगन्नाथ गेडाम, प्रआर पूनम यादव, देवेंद्र जायसवाल, आरक्षक परवेज, अभिराज सिंह, संजय बघेल, मनोज सूर्यवंशी, अतिश राहंगडाले, नंदूलाल उईके, प्रमोद शर्मा, अरूण पटेल, अमर उईके, श्यामसुंदर तिवारी, समवती, निशा दोनावत, प्रभा राजपूत शामिल थे।
इनका कहना है
जांच में पता लगा कि महिलाएं सैक्स रैकेट चला रही थीं। इसमें और भी जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल सभी आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।
गोपाल खांडेल, एएसपी

 

Similar News