गुलाबी गैंग ने किया शराब दुकान का घेराव, कार्यकर्ताओं ने की तोडफ़ोड़

गुलाबी गैंग ने किया शराब दुकान का घेराव, कार्यकर्ताओं ने की तोडफ़ोड़

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-04 08:45 GMT
गुलाबी गैंग ने किया शराब दुकान का घेराव, कार्यकर्ताओं ने की तोडफ़ोड़

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शराब दुकानें शहर से बाहर करने की मांग को लेकर गुलाबी गैंग की कार्यकर्ताओं ने अर्थी यात्रा निकाली और पुलिस लाइन तिराहे पर करीब एक घंटे चक्काजाम किया। प्रशासन, पुलिस व आबकारी अधिकारियों की समझाईश के बाद भी चक्काजाम खत्म नहीं करने पर गुलाबी गैंग कमांडर पूर्णिमा वर्मा सहित 140 महिला कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। इनके खिलाफ 151, 107, 116 के तहत प्रकरण कायम किया गया। कुछ देर बाद सभी को मुचलके पर छोड़ दिया गया। इससे पहले फव्वारा चौक स्थित शराब दुकान का घेराव करने के दौरान उग्र हुईं गुलाबी गैंग कार्यकर्ताओं ने दुकान में रखी शराब की बोतलों में तोडफ़ोड़ की।
शराब दुकान में तोडफ़ोड़, प्रकरण दर्ज-
गुलाबी गैंग द्वारा फव्वारा चौक शराब दुकान बंद कराने के दौरान तोडफ़ोड़ की गई। शराब दुकान कर्मचारी अखिलेश पिता गप्पू वर्मा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि मंगलवार दोपहर 3 बजे शराब दुकान सेल्समेन समेत अन्य कर्मचारियों के साथ वह काम कर रहा था इस दौरान गुलाबी गैंग की सदस्यों ने दुकान में आकर शराब और बियर की बोतलें तोड़ दीं। इससे करीब 25 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि अखिलेश की शिकायत पर पूर्णिमा वर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 147, 323, 506, 342, 427 के तहत मामला कायम किया गया।
जाम में फंसी एम्बुलेंस-
गुलाबी गैंग द्वारा करीब एक घंटे तक चले चकाजाम के दौरान भीड़ में एक एम्बुलेंस भी फंस गई थी।
इनका कहना है-
 फव्वारा चौक स्थित शराब दुकान का घेराव करने के दौरान उग्र हुईं गुलाबी गैंग कार्यकर्ताओं ने दुकान में रखी शराब की बोतलों में तोडफ़ोड़ की।शराब दुकान हटाने की मांग को लेकर गुलाबी गैंग  कार्यकर्ताओं ने रास्ता बाधित किया। कई बार कहने कहने के बाद भी वे नहीं हटीं इसलिए प्रतिबंधात्मक कार्यवाही के तहत उन्हें कंट्रोल रुम ले जाया गया और प्रकरण कायम कर मुचलके पर छोड़ा गया।
-राजेश शाही, एसडीएम

 

Similar News