अवैध हथियारों के तश्क र गिरफ्तार  - अब तक 32 हथियार बरामद कर चुकी पुलिस

अवैध हथियारों के तश्क र गिरफ्तार  - अब तक 32 हथियार बरामद कर चुकी पुलिस

Demo Testing
Update: 2019-09-21 07:55 GMT
अवैध हथियारों के तश्क र गिरफ्तार  - अब तक 32 हथियार बरामद कर चुकी पुलिस

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियार मामले में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनके पास से तीन पिस्टल और तीन देशी कट्टे जब्त किए है। जिले में चल रहे अवैध हथियार के कारोबार के सरगना इमरान समेत नौ लोगों की गिरफ्तारी कर अब तक 32 हथियार और 182 राउंड बरामद कर लिए है। 
एसपी मनोज राय ने बताया कि चांदामेटा के इमरान से पूछताछ के बाद अवैध हथियार खरीदी करने वाले कुछ लोगों के नाम सामने आए थे। टीम ने चांदामेटा के बड़कुही निवासी कन्नु उर्फ कन्हैया उर्फ उमाकांत पिता प्रभुदयाल डेहरिया और सिवनी के ढीमरी मोहल्ला निवासी राजकुमार उर्फ राज गोखे पिता दीपू गोखे को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से तीन पिस्टल व तीन देशी कट्टे और चार जिन्दा कारतूस जब्त की गई है। इन आरोपियों को रिमांड पर लेकर अन्य ओर आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। 
कन्नू से खरीदे हथियार से हुई थी हत्या-
सिवनी में वर्ष 2011-12 में एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था। इस मामले में जांच के दौरान लखनवाड़ा पुलिस ने आरोपी कन्नू को पकड़ा था। आरोपी ने कन्नू से खरीदे पिस्टल से ही युवक की हत्या को अंजाम दिया था। इसी तरह हथियार खरीदी बिक्री के मामले में बालाघाट पुलिस ने राजकुमार की गिरफ्तारी की थी।
पुलिस टीम होगी पुरुस्कृत-
पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि अवैध हथियार तस्करों की गिरफ्तारी में टीआई विनोद कुशवाह, कुंडीपुरा टीआई राजेश सिंह चौहान, पीएसआई अनिता सराटे, एएसआई अजगर अली, आरक्षक परवेज आजमी, आदित्य, नितिन और सैनिक जीवन चौरे की अहम भूमिका रही। जिन्हें पुरुस्कृत किया जाएगा।
 

Tags:    

Similar News