सटोरिए की पत्नी बेटा से अवैध शराब जब्त, 3 अवैध शराब विक्रेताओं पर मामला दर्ज

सटोरिए की पत्नी बेटा से अवैध शराब जब्त, 3 अवैध शराब विक्रेताओं पर मामला दर्ज

Anita Peddulwar
Update: 2019-11-19 07:03 GMT
सटोरिए की पत्नी बेटा से अवैध शराब जब्त, 3 अवैध शराब विक्रेताओं पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।  पांचपावली के चर्चित सटोरिए की पत्नी व बेटा सहित तीन अवैध शराब विक्रेताओं को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों से करीब 6 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। आरोपियों में सटोरिए की पत्नी कुसुम पांडुरंग दिवटे, उसका बेटा आशीष पांडुरंग दिवटे और ओमप्रकाश निनावे शामिल हैं। पांचपावली पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की। 

पहले भी दर्ज हो चुके हैं मामले
पुलिस के अनुसार पुलिस ने गश्त के दौरान दो स्थानों पर छापामार कार्रवाई की। पहली कार्रवाई में कुसुम पांडुरंग दिवटे और उसका बेटा  आशीष पांडुरंग दिवटे शोभाखेत, रेलवे फाटक के पास पांचपावली निवासी को गिरफ्तार किया। इन दोनों के पास अवैध शराब होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उनकी थैली की तलाशी ली। थैली से 48 नग 180 एमएल वाली कांच की अवैध सीलबंद शराब की बोतलें मिलीं। इसकी कीमत करीब 2496 रुपए है। पुलिस ने मां-बेटे पर अवैध शराब की कार्रवाई की है। आशीष पांडुरंग दिवटे और कुसुम दिवटे पर इससे पहले भी अवैध शराब के कई मामले दर्ज हो चुके हैं। मां-बेटे करीब 3 साल से अवैध शराब के कारोबार में लिप्त हैं। 

8 लीटर महुआ शराब मिली
गुप्त सूचना मिलने पर दूसरी कार्रवाई आरोपी ओमप्रकाश निनावे लालगंज खैरीपुरा निवासी के खिलाफ की गई। ओमप्रकाश से 8 लीटर महुआ शराब सहित 3296 रुपए का माल जब्त किया गया। यह आरोपी बिना अनुमति के शराब बिक्री के लिए रखा था। उक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्र के उपायुक्त राहुल माकणीकर के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक मेश्राम, सहायक पुलिस निरीक्षक सुरोशे, हवलदार रामेश्वर कोहले, नायब सिपाही अभय साखरे, शैलेन्द्र चौधरी, सिपाही  नितीन धकाते ने कार्रवाई की।

आफिस पार्किंग में मिला शव
डीआरएम ऑफिस की पार्किंग में एक व्यक्ति लावारिस स्थिति में मृत पाया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान कराने की हरसंभव कोशिश की, लेकिन सोमवार की रात तक पहचान नहीं हो पाई थी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि, उक्त व्यक्ति को रेलवे स्टेशन के आस-पास कई बार भटकते हुए पाया गया, लेकिन उनके बारे में िकसी को कोई जानकारी नहीं है। सदर थाने के उप-निरीक्षक महिपाले ने आकस्मिक मृत्यु के तौर पर प्रकरण दर्ज िकया है। जांच जारी है।

Tags:    

Similar News