उपलब्धि: नागपुर का डॉली चायवाला इन्फ्लुएंसर मीट में छाया, इंटरनेशनल लेवल पर शहर का नेतृत्व

  • डॉली चायवाला छा गयया
  • इंटरनेशनल लेवल पर शहर का नेतृत्व किया

Tejinder Singh
Update: 2024-04-26 14:55 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर. फरवरी 2024 में माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाकर पूरी दुनिया में नागपुर का डॉली चाय वाला छा गया। उसके बाद डॉली ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब आलम यह है कि हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने भी डॉली के हाथों की चाय का आनंद लिया और उसके वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। सीएम सैनी डॉली से गुरुग्राम में हुए "इन्फ्लुएंसर मीट' के दौरान मिले। इस बैठक में देश भर के विभिन्न राज्यों के यूट्यूबर्स और प्रभावशाली लोगों ने भाग लिया था। उन्होंने अपने पोस्ट पर डॉली की चाय को "नमो' चाय कहा।

सोशल मीडिया टैलेंट का प्लेटफार्म : यूट्यूब एक या कहे अन्य सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां लोग अपने टैलेंट को एक्सप्लोर कर रहे हैं। वह इसके जरिये लोगों तक अच्छी और रोचक जानकारी देते हैं। फ़ूड, लाइफस्टाइल, ट्रैवलिंग, हिस्टोरिक, टेक्नोलॉजी की जानकारी हो सभी इनके जरिये आम लोगों तक पहुंच जाता है। इससे यह लोग पहचान बनाने के साथ अच्छे पैसे भी कमा रहे हैं।

सीएम सैनी ने भी लिया "डॉली की चाय' का आनंद

मिलियन में फॉलोअर्स : बिल गेट्स से मुलाकात के बाद से लेकर अब तक सिर्फ दो महीने में डॉली के फॉलोअर्स की लिस्ट 3 मिलियन में पहुंच चुकी है। सीएम सैनी के साथ बने वीडियो में भी डॉली अपने अलग अंदाज में चाय को बनाते और परोसते हुए दिखे। कुछ दिन पहले डॉली दुबई गए थे और उन्हें वहां दो लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जिन्हें "बड़े-भाई छोटे भाई' के नाम से जाना जाता है ने उनका स्वागत किया। इसके बाद डॉली ने बुर्ज खलीफा की 148वीं मंजिल से दुबई के मनमोहक हवाई दृश्य का आनंद लिया और दोनों भाइयों के साथ कॉफी पी। डॉली को लोकल, नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर अपने ब्रांड प्रमोशन के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

डॉली का असली नाम सुनील : डॉली जिनका असली नाम सुनील पाटील है, वह नागपुर का फेमस चायवाला है। शहर में भी वह अपने चाय बेचने के अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जहां वह अपनी रील्स और तस्वीरें शेयर करके अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़े रहते हैं।

Tags:    

Similar News