अनैतिक संबंधों ने ले ली प्राध्यापक की जान, हिरासत में पत्नी और प्रेमी

दिग्रस अनैतिक संबंधों ने ले ली प्राध्यापक की जान, हिरासत में पत्नी और प्रेमी

Tejinder Singh
Update: 2022-08-05 12:55 GMT
अनैतिक संबंधों ने ले ली प्राध्यापक की जान, हिरासत में पत्नी और प्रेमी

डिजिटल डेस्क, दिग्रस। उमरखेड़ तहसील के कृषि महाविद्यालय के लेक्चरर सचिन वसंत देशमुख का शव दिग्रस से पुसद रास्ते पर स्थित सिंगद पुलिया के नीचे संदिग्ध अवस्था में पाया गया था। अब पुलिस ने इस मामले को हत्या करार देते हुए संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी धनश्री देशमुख और अकोला के परतोड़ा के वनविभाग में कार्यरत गार्ड शिवम बचले को हिरासत में लिया है। यह जानकारी यवतमाल के अतिरिक्त एसपी खंडेराव दरणे ने दिग्रस थाने में संवाददाताओं को दी। इस समय दारव्हा उपविभाग के डीवाईएसपी आदित्य मिरखेलकर भी उपस्थित थे। इस जांच में दिग्रस और उमरखेड़ के थानेदार, एलसीबी के पीआई प्रदीप परदेसी, साइबर टीम आदि 
शामिल हैं। 

सचिन का शव मंगलवार सुबह मिला था। इसके पूर्व सचिन अपनी अकोला के अकोट में वन विभाग में कार्यरत पत्नी धनश्री देशमुख से मिलकर लौट रहा था। पुलिस ने उसके शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए यवतमाल के मेडिकल कॉलेज भेजा था। पोस्टमार्टम में पता चला कि उसकी मौत पानी में डूबने से  नहीं बल्कि गला दबाने से हुई थी। इस मामले में मृतक के चचेरे भाई हर्षद देशमुख ने शिकायत दर्ज कराई थी। दिग्रस पुलिस, उमरखेड़ पुलिस, स्थानीय अपराध शाखा, साइबर सेल आदि ने इस मामले में संयुक्त रूप से तहकीकात शुरू की थी। साइबर सेल की सहायता से आरोपी का फोन घटनास्थल के पास होने की बात पता चली।

पुलिस ने हत्या के कारणों को खोज निकाला और दोनों आरोपियों तक पहुंची। बताया जाता है कि पुलिसिया पूछताछ में शिवम ने अपराध कबूल लिया है। इस मामले में खंडेराव दरणे ने कहा कि प्राथमिक दृष्टि से यह हत्या अनैतिक रिश्ते के कारण होने का लग रहा है। आगे जांच के बाद बाकी स्पष्ट हो जाएगा। 

Tags:    

Similar News