हादसा: कार ने दोपहिया को उड़ाया- एक मृत, दूसरे मामले में तेज रफ्तार ऑटो पलटा गई जान

कार ने दोपहिया को उड़ाया- एक मृत, दूसरे मामले में तेज रफ्तार ऑटो पलटा गई जान
  • तुपटाकली गांव के पास दोपहिया को कार ने टक्कर मार दी
  • दोपहिया सवार की मौत

डिजिटल डेस्क, दिग्रस। आर्णी रास्ते पर तुपटाकली गांव के पास दोपहिया को कार ने टक्कर मार दी। इसमें दोपहिया सवार की मौत हो गई। यह घटना रविवार की रात घटी। मृतक का नाम राहुल सुभाष जाधव (36) निवासी नादगव्हान बताया जाता है। वह अपनी दोपहिया नंबर एमएच 29 बीजी 5856 से केलझरा अपनी ससुराल जा रहा था। तुपटाकली गांव के पास दिग्रस से आर्णी की ओर आ रही तेज रफ्तार कार नं. एमएच 29 एडी 4416 ने पीछे से दोपहिया को टक्कर मार दी। इस हादसे में राहुल सड़क पर जा गिरा। उसके सिर को गंभीर चोटंे आई। उसे एम्बुलेंस में डालकर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव रिश्तेदारों को सौंपा गया है।

मृतक के परिवार में माता, पिता, पत्नी, एक कन्या, दो भाई ऐसा परिवार है। इस मामले में मृतक के पिता सुभाष जाधव ने इस कार चालक के खिलाफ शिकायत दी है। जिसमें जानबूझकर दुर्घटना कर पुत्र को जान से मारने की बात कही गई है। पुलिस ने इस वाहन चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 304 अ में अपराध दर्ज किया है। मामले की जांच शालिक राठोड़ व दिलीप बोडखे कर रहे हैं।

तेज रफ्तार ऑटो पलटा, एक की गई जान

बिटरगांव के ढाणकी से टेंर्भुदरा रोड दत्त नगर के पास एक तेज रफ्तार ऑटो पलट जाने से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा 18 फरवरी को हुआ। मृतक का नाम बाबूराव राऊत(60) बताया जा रहा है। घटना की शिकायत उमरखेड़ तहसील के ग्राम कुरली में संतोष राऊत(29) ने रविवार को बिटरगांव थाने में दी।

शिकायत के मुताबिक चालक कीे लापरवाही से तेज रफ्तार ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। हादसे में कुरली निवासी बाबूराव राऊत की गंभीररूप से घायल होकर उसकी मृत्यु होने की बात कही है। इस मामले में बिटरगांव पुलिस ने चिंचोली निवासी उमेश राठोड़(40) के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 304 अ के तहत अपराध दर्ज किया है।



Created On :   20 Feb 2024 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story