पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी, कोई 32 तो कोई 6 साल से था फरार

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी, कोई 32 तो कोई 6 साल से था फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-20 03:29 GMT
पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी, कोई 32 तो कोई 6 साल से था फरार

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा/परासिया। 6 साल पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। कई संगीन मामलों में शामिल हसन उर्फ गोरखा हाईकोर्ट का मोस्ट वांटेड आरोपी है। हसन के खिलाफ चोरी और लूट के परासिया थाने में 11 प्रकरण, कोतवाली में 2 प्रकरण, कुंडीपुरा में 2, गाडरवाड़ा में 4 और महाराष्ट्र में 2 प्रकरण दर्ज हैं। 

पेशी पर न आने के कारण आरोपी के खिलाफ हाईकोर्ट से 15 हजार रुपए का स्थाई वारंट जारी किया गया था। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने रामविलाश तिवारी और आरक्षक अनूप व विकास की एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस को आरोपी मुंबई में मिला। जिसे परासिया लाकर स्थानीय लोगों से उसकी शिनाख्त कराई गई है। मोस्ट वांटेड आरोपी को 2010 में पुलिस नसरुल्लागंज पेशी पर ले गई थी। वापस लौटते समय आरोपी पिपरिया के पास शेरे पंजाब ढाबे से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था तब से पुलिस को आरोपी की तलाश थी। 

32 साल से फरार इनामी वारंटी गिरफ्तार
रावनवाड़ा पुलिस ने पिछले 32 साल से फरार छेड़छाड़ के एक आरोपी को दमुआ के घोड़ावाड़ी से गिरफ्तार किया है। यह आरोपी कुंडीपुरा थाने के एक प्रकरण में फरार बताया जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी नवोदिता सोनी ने आरक्षक नितेश व दलबीर के साथ घेराबंदी कर घोड़ावाड़ी से आरोपी संतोष पिता प्रहलाद लोहार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना कुंडीपुरा में धारा 279,354 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज है और 1999 में न्यायालय ने आरोपी के खिलाफ स्थाई वारंट जारी किया था। आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।                   

Similar News