दो दिन अस्पताल में रहेगी इंद्राणी मुखर्जी

दो दिन अस्पताल में रहेगी इंद्राणी मुखर्जी

Anita Peddulwar
Update: 2018-06-02 12:47 GMT
दो दिन अस्पताल में रहेगी इंद्राणी मुखर्जी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराई गई चर्चित शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की स्थिति स्थिर बनी हुई है। भायखला जेल में बंद इंद्राणी को सीने में दर्द के चलते शुक्रवार को देर रात जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सीने में दर्द की वजह से है भर्ती
शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान जेजे अस्पताल के डीन सतीश ननडकर ने कहा कि इंद्राणी को रात साढ़े 11 बजे अस्पताल लाया गया। उसने सीने में दर्द और असहज महसूस होने की शिकायत की थी। इसके बाद उसे क्रिटिकल केयर यूनिट में रखा गया है। इंद्राणी के कई टेस्ट किए गए हैं। उसकी एक्स-रे रिपोर्ट सामान्य है। कुछ रिपोर्ट का हम अभी भी इंतजार कर रहे हैं। उसकी हालत खतरे से बाहर है। उनकी कार्डियोलाजी से जुड़ी जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। उन्होंने कहा कि दो दिन तक इंद्राणी को अस्पताल में रखा जाएगा। इसके बाद उसे छुट्टी देने पर विचार किया जाएगा। दो महीने के भीतर यह दूसरा मौका जब इंद्राणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो माह पहले भी किया था भर्ती
अप्रैल महीने में इंद्राणी को अचेतन अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में पता चला था कि इंद्राणी ने दवा का ओवर डोज लिया था। इसलिए उसकी हालत खराब हुई थी। ज्ञात हो कि इंद्राणी को अपनी बेटी शीना के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में उसके खिलाफ मुंबई की सीबीआई कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद इस मामले का खुलासा हुआ था। इस मामले में मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी को भी आरोपी बनाया गया है। हाईप्रोफाइल इस केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी  और उसके पति पीटर के बीच इंद्राणी के जेल जाने के बाद दरार आ गई है। इंद्राणी ने जेल से ही पीटर से तलाक भी मांगा है। 

Similar News