जुए में हारा रुपए, बाइक रख दी गिरवी और कर ली आत्महत्या

जुए में हारा रुपए, बाइक रख दी गिरवी और कर ली आत्महत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2020-08-23 16:57 GMT
जुए में हारा रुपए, बाइक रख दी गिरवी और कर ली आत्महत्या


डिजिटल डेस्क  छिंदवाड़ा/चौरई। चांद थाना के खुटिया बांका के पहाड़ पर चल रहे जुआ फड़ में बड़ी रकम हारने वाले बोहनाखैरी के एक युवक ने पहले अपनी बाइक गिरवी रखी। इसके बाद रेलवे पुल पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। चौरई थाना के एएसआई रविन्द्र ठाकुर ने बताया कि रविवार की दोपहर को सूचना मिली कि एक युवक का शव उमरिया इसरा रेलवे पुल पर फंदे पर लटका हुआ है। सूचना मिलने पर युवक की पहचान बंटी उर्फ महेश यदुवंशी बोहना खैरी के रूप में हुई। बताया जाता है कि युवक चांद थाना क्षेत्र के खुटिया पहाड़ पर लंबे समय से चल रहे जुआ फड़ पर जा रहा था। जुए में बड़ी रकम हारने के बाद उसकी बाइक भी गिरवी रख ली गई थी। यह बात बंटी ने अपने जीजा और चचेरे भाई को मोबाइल पर बताई थी। रविवार सुबह युवक का शव रेलवे पुल पर लटका मिला।
10 हजार हारने पर बाइक भी रख ली थी गिरवी-
मृतक के चचेरे भाई द्वारका यदुवंशी ने पुलिस को बताया कि मृतक बंटी जुए में 10 हजार नगद हार गया है। इसके बाद उसने बाइक 10 हजार में गिरवी रख दी थी। यह रकम भी वह जुए में हार गया था। नगद राशि और बाइक गिरवी रखकर ली गई राशि हारने के बाद युवक हताश हो गया था। द्वारका ने कहा कि यह बंटी ने उसे मोबाइल पर चर्चा में बताई थी। जुए में हुई बर्बादी की दास्तान मृतक बंटी ने अपने जीजा को भी बताई थी लेकिन किसी को यह आशंका नहीं थी कि वह आत्महत्या जैसा कदम उठा लेगा।
लंबे समय से फड़ चला रहे 2 युवक-
चांद के खुटिया में 2 युवक लंबे समय से जुआ फड़ संचालित कर रहे हैं। इन्हें स्थानीय स्तर पर संरक्षण मिला हुआ है। इसी कारण सालों से संचालित जुआ फड़ पर आज तक कार्रवाई नहीं हो पाई। सूत्रों का कहना है कि यहां पर रोजाना लाखों के दाव लगते हंै, यहां छिंदवाड़ा, चौरई, चांद के लोग रोज जुआ खेलने आ रहे हैं।
इनका कहना है...
मृतक के परिजनों व अन्य लोगों के बयान के आधार पर विवेचना की जा रही है। इस मामले में संदिग्ध लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।
- शशि विश्वकर्मा थाना प्रभारी, चौरई।

Tags:    

Similar News