परिवार ने कहा- लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, अफवाहों पर ध्यान ना दें

परिवार ने कहा- लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, अफवाहों पर ध्यान ना दें

Tejinder Singh
Update: 2019-11-14 16:35 GMT
परिवार ने कहा- लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, अफवाहों पर ध्यान ना दें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत रत्न लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। हालांकि चार दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुईं लता अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं। उन्हें फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के बाद लता मंगेशकर की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया है।

बयान में कहा गया है "लता दीदी स्थिर है और बेहतर हो रही है। आप सभी से अनुरोध हैं कि अनावश्यक अफवाहों और प्रतिक्रिया पर ध्यान न दें। आइए हम सब सामूहिक रूप से उनके लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करें।

मंगेशकर परिवार ने भी दुआओं और साथ देने के लिए सभी को धन्यवाद कहा है। परिवार वालों को उम्मीद है कि सेहत में और सुधार के बाद उन्हें जल्द ही घर ले जाया जा सकेगा।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी गुरूवार को ट्वीट कर लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। अपने ट्वीट में राज ठाकरे ने लिखा है कि आपकी इच्छा शक्ति और तमाम हिंदुस्तानियों की प्रार्थना में इतनी ताकत है कि आप जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएंगी। हम सभी अपनी दीदी के लिए मन से प्रार्थना कर रहे हैं।

इससे पहले हेमा मालिनी, शबाना आजमी जैसी कई फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए लता जी की अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांगी हैं। इस साल 28 सितंबर को 90 साल पूरे करने वाली लता मंगेशकर ने 36 भारतीय भाषाओं में गाने गा चुकीं हैं। उन्हें साल 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।    

 

Tags:    

Similar News