शराब पी फिर सिर कुचलकर कर दी हत्या, मैदान में मिला शव 

शराब पी फिर सिर कुचलकर कर दी हत्या, मैदान में मिला शव 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-07 11:37 GMT
शराब पी फिर सिर कुचलकर कर दी हत्या, मैदान में मिला शव 

डिजिटल डेस्क, सतना। सिविल लाइन थाना अंतर्गत अहरी टोला के पास अज्ञात हत्यारों ने सिर पर पत्थर पटक कर पल्लेदार को मौत के घाट उतार दिया। जिसका शव सुबह मिला। घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर अनुमान है कि मृतक और उसके साथियों द्वारा शराब पी होगी और फिर किसी विवाद पर उसके साथियों ने हत्या को अंजाम दिया ।  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 6 बजे अहरी टोला के कुछ लोग नित्यक्रिया के लिए जा रहे थे। इसी दौरान दूरसंचार कार्यालय के पीछे विश्रामदीन यादव के प्लॉट में एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा दिखा तो किसी ने डायल 100 पर सूचित कर दिया। लिहाजा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। उधर हल्ला होने पर अहरी टोला में ही रहे वाले देवशरण कोल अपने बेटे सतीश के साथ मौके पर आ गए । जिनका बड़ा बेटा अजय उर्फ बबुआ कोल 35 वर्ष बुधवार शाम साढ़े 7 बजे से लापता था। पिता -पुत्र ने देखते ही मृतक की पहचान अजय के रुप में कर ली। 

तीन दिन पूर्व कटनी से आया

शिनाख्त होते ही पुलिस ने परिजन से पूछताछ की तो पता चला कि अजय कटनी में रहकर पल्लेदारी करता था। तीन दिन पूर्व वह घर आया था। आखिरी बार बुधवार शाम को पिता ने ही देखा था जिसके बाद से युवक का कही पता नहीं चला। रात में नहीं लौटने से परिजन परेशान होकर तलाश में जुटने वाले थे। तभी लाश मिलने  का हल्ला मच गया तो पिता-पुत्र भी मौके पर आ गए। 

पीटा,घसीटा और सिर पर पत्थर पटका

घटना स्थल का मुआयना करने पर पुलिस ने पाया कि रात में अजय ने कुछ लोगों के साथ शराब के जाम छलकाये,इसी दौरान किसी बात पर विवाद हो गया तो आरोपियों ने जमकर मारपीट करते हुए युवक को काफी दूर तक घसीटा और फिर सिर पर पत्थर या कोई बजनी चीट पटककर हत्या कर दी। मौके पर घसीटने के निशान भी मिले थे। जांच के लिए सीएसपी विजय प्रताप सिंह व टीआई अर्चना द्विेदी के साथ फॉरेंसिक और डाग स्क्वाड भी पहुंचा था। पुलिस ने पिता के बयान और संदेह के आधार पर मृतक के एक साथी लाला को हिरासत में ले लिया है तो दो अन्य की तलाश की जा रही है। बताया गया है कि मृतक की पत्नी सुनीता उसकी शराबखोरी से परेशान होकर काफी समय से मायके में रहती है तो दोनों बच्चों को भी अपने पास ही रखी है। 
 

Tags:    

Similar News