कांग्रेस विधायक सुनील केदार की धमकी- बीजेपी का झंडा लेकर घूमने वालों को घर में घुसकर मारेंगे

कांग्रेस विधायक सुनील केदार की धमकी- बीजेपी का झंडा लेकर घूमने वालों को घर में घुसकर मारेंगे

Anita Peddulwar
Update: 2019-09-13 10:38 GMT
कांग्रेस विधायक सुनील केदार की धमकी- बीजेपी का झंडा लेकर घूमने वालों को घर में घुसकर मारेंगे

डिजिटल डेस्क,नागपुर। कांग्रेस विधायक सुनील केदार के भाषण को लेकर जिले की  राजनीति गर्माने लगी है। केदार के विरोध में भाजपा ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। भाजपा के अपमान का आरोप लगाया है। कार्यकर्ताओं के घरों पर भाजपा का झंडा लगाकर केदार का विरोध करने की तैयारी की है। वहीं केदार समर्थकों का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ता श्रेय लेने की राजनीति कर रहे हैं।

उद्घाटन कार्यक्रम में हंगामा

सावनेर विधानसभा क्षेत्र के सिल्लेवाड़ा गांव में स्टार बस के उद्घाटन कार्यक्रम के समय हंगामा हुआ। सिल्लेवाड़ा से नागपुर बस सेवा के लिए उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव पोतदार व अन्य नेता उपस्थित थे। कार्यक्रम के समय विधायक केदार ने समर्थकों के साथ हंगामा किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा केवल श्रेय की राजनीति कर रही है। कांग्रेस के कार्य को अपना बताने का प्रयास कर रही है। उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक के अलावा गांव के सरपंच को भी आमंत्रित नहीं किया गया है। हंगामें के बाद कार्यक्रम रोक दिया गया। उसके बाद केदार ने समर्थक कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा-भाजपा का झंडा लेकर घूमनेवालों को घर में घुसकर मारेंगे। इस संबंध में वीडिया भी वायरल हुआ है। यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता व नेता भी आवेश में आ गए। मामले की जानकारी पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दी गई है। 

अपराधियों के संरक्षक

इस मामले को लेकर शुक्रवार को भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव पोतदार ने पत्रकार वार्ता लेकर विधायक केदार की अपराधियों का संरक्षक होने के आरोप लगाए। डॉ.पोतदार ने कहा कि चुनाव के समय  विधायक केदार अपराधिक प्रवृति के कार्यकर्ताओं को सामने रखकर भय का वातावरण बनाने लगते हैं। उनके संरक्षण में ही रेती माफिया सक्रिय हैं। सिल्लेवाड़ा में स्टार बस शुरु कराने के लिए ग्राम पंचायत सदस्य अनिल तंबाके ने प्रस्ताव लाया था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने फालोअप किया। उद्घाटन के लिए सरपंच प्रमिला बागडे का आमंत्रित किया गया लेकिन वे नहीं पहुंची।

विधायक ने बस की सजावट तोड़ने के साथ ही कार्यक्रम मंच पर भय का वातावरण बनाया। केदार व उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ताओं काे गालियां दी। डॉ.पोतदार ने यह भी कहा कि केदार पर पहले से ही कई प्रकरण दर्ज है। घोटाले में लिप्त हैं। लेकिन चुनाव के समय वह खुले तौर पर धमकाने लगते हैं। 2009 में भाजपा उम्मीदवार डॉ.आशीष देशमुख पर मध्यरात्रि में हमला किया गया था। केदार व उसके समर्थकों ने देशमुख की कार तोड़ दी थी। 2014 में भाजपा उम्मीदवार का पर्चा खारिज करवाने के लिए तत्कालीन सत्ता का दुरुपयोग किया गया। भाजपा कार्यकर्ता अब किसी भय के सामने नहीं झुकेंगे।पत्रकार वार्ता में पूर्व जिप अध्यक्ष रमेश मानकर, संजय टेकाडे, सोनबा मुसले, अशोकराव तांदुलकर, देवीदास मदनकर उपस्थित थे। 

Tags:    

Similar News