पीएम मोदी को नौजवानों और किसानों की नहीं है चिंता -मुख्यमंत्री कमलनाथ

पीएम मोदी को नौजवानों और किसानों की नहीं है चिंता -मुख्यमंत्री कमलनाथ

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-20 18:14 GMT
पीएम मोदी को नौजवानों और किसानों की नहीं है चिंता -मुख्यमंत्री कमलनाथ


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को देश के नौजवानों और किसानों की चिंता नहीं है। वे इनकी बात नहीं करते हैं। जब भी बात करते हंै तो सिर्फ पाकिस्तान की बात करते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा जी ने बातें नहीं की लेकिन उनके शासनकाल में 90 हजार पाकिस्तानी सैनिकों को घुटने टिकवा दिए थे। ये सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं। देश को कुछ तो बताएं कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक। यह भाजपा का असली चरित्र है। श्री नाथ ने कहा कि यहां पर राष्ट्रवाद की बात की जाती है, लेकिन कोई अपनी बात रखता है तो वह देशद्रोही हो जाता है। गुरुवार को छिंदवाड़ा आए सीएम कमलनाथ ने उमरहर में गौशाला का लोकार्पण और सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित किया।
श्री नाथ ने  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणावीर बताया है। उन्होंने कहा कि शिवराज के 15 साल के कार्यकाल में 13 हजार से ज्यादा घोषणाएं हुई हैं लेकिन इनमें अमल कितना हुआ है जनता जानती है। घोषणा करने वाले शिवराज 15 साल तक कलाकारी करते रहे लेकिन उन्हें सिर्फ मुंह चलाना आता है, जनता इस सच्चाई को जान गई है और उन्हें बेरोजगार कर दिया। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा में  मार्च 2014 में जब वह केन्द्रीय मंत्री थे उस दौरान छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज की कार्रवाई की थी। माचागोरा डेम का तो उन्होंने नाम भी नहीं सुना था मैं और दिग्विजय सिंह ने इसकी शुरुआत की है।
सबसे अधिक जोड़ों का विवाह, बना वल्र्ड रिकार्ड-
मुख्यमंत्री कमल नाथ के मुख्य आतिथ्य में पुलिस ग्राउंड में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में 3 हजार 353 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ। जिसमें 114 दिव्यांग जोड़ें भी शामिल थे। मुख्यमंत्री श्री नाथ को गोल्डन बुक ऑफ  वल्र्ड रिकार्ड साउथ एशिया के हेड आलोक कुमार ने छिन्दवाड़ा के सामूहिक विवाह सम्मेलन को गोल्डन बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड का प्रमाण पत्र प्रदान किया। कुमार ने बताया कि इसके पूर्व सिंगरोली जिले में 2 हजार 290 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ था। छिन्दवाड़ा में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन ने इस रिकॉर्ड को ध्वस्त किया है। इस कार्यक्रम में सांसद नकुलनाथ, केबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया, प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News