पुणे वासियों की शिकायत के लिए पुलिस ने जारी किया ये वॉट्सएप नंबर

पुणे वासियों की शिकायत के लिए पुलिस ने जारी किया ये वॉट्सएप नंबर

Tejinder Singh
Update: 2018-08-06 15:42 GMT
पुणे वासियों की शिकायत के लिए पुलिस ने जारी किया ये वॉट्सएप नंबर

डिजिटल डेस्क, पुणे। नवनियुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के. व्यंकटेशम ने नागरिकों की समस्याएं, शिकायतें और सूचनाएं वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने के लिए वॉट्सएप नंबर 8975283100 जारी किया है। सोमवार को उन्होंने इसकी जानकारी दी। डॉ. व्यंकटेशम ने शुक्रवार को आयुक्त पद की जिम्मेदारी संभाली थी। इसके बाद उन्होंने लोगों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विभाग को निर्देश दिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कई बार नागरिकों का कहना होता है कि पुलिस थाने में शिकायत देने के लिए गए, तो वहां हमारी समस्या और शिकायत नहीं सुनी जाती। उनकी इस समस्या हल करने के लिए पुलिस ने वॉट्स एप नंबर जारी किया है। जिस पर नागरिक अपनी सूचना, शिकायतें, समस्याएं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा सकेंगे। नागरिकों की समस्या संबंधित अधिकारियों तक पहुंची, तो उसे सुलझाने को प्राथमिकता दी जाएगी।

डॉ. व्यंकटेशम ने कहा कि शहर में अपराधों पर नियंत्रण लाने के साथ उत्तम सेवा को प्राथमिकता दी जाएगी। जनता में सुरक्षा की भावना निर्माण करना पुलिस का पहला काम है। यदि उन्हें सुरक्षित महसूस हुआ, तो ही वे पुलिस को सहयोग देंगे। इसलिए उनकी सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए उनके सहयोग से ही काम किया जाएगा।

Similar News