वाइट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 2 युवतियों को छुड़ाया

वाइट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 2 युवतियों को छुड़ाया

Anita Peddulwar
Update: 2019-04-03 08:40 GMT
वाइट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 2 युवतियों को छुड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सेंट्रल एवेन्यू पर गंगा जमुना बस्ती के पास नई मंगलवारी क्षेत्र में वाइट हाउस में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने छापा मारा। यहां से दो युवतियों को देह व्यापार की इस दलदल से छुड़ाकर हिरासत में लिया गया। पुलिस ने दो महिला दलालों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस हिरासत में ली गई दोनों युवतियां राजस्थान की बताई जा रही हैं। इस वाइट हाउस में ज्यादातर व्यापारी वर्ग और धनाढय लोगों का आना जाना रहता था। यह अड्डा 24 घंटे और सातों दिन चलता था। 

सूत्र बताते हैं कि इस अड्डे पर रात के समय गानों की महफिल भी सजती थी। युवतियां गानों पर थिरकती थीं। वाइट हाउस को इस कदर बनाया गया था कि दूर से देखने वालों को यह किसी का मकान नजर आता था, लेकिन इस इमारत के अंदर देह व्यापार का धंधा काफी वर्षों से चलते आ रहा है। यहां पर कई महिला दलालों ने देह व्यापार अड्डा खोल रखा था। अपराध शाखा पुलिस विभाग की कार्रवाई से अभी तक बेखौफ चल रहे इस अड्डे पर खलबली मच गई। इस जगह पर कई कमरे बने हैं। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार न्यू मंगलवारी में "वाइट हाउस" नाम से पहचाने जाने वाली इमारत के अंदर हाईप्रोफाइल "देह व्यापार" अड्डे पर अपराध शाखा पुलिस ने छापा मारा। मंगलवार को शाम के समय यह कार्रवाई की गई। इस अड्डे के बारे में अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त नीलेश भरणे को गुप्त सूचना मिली। उन्होंने अपराध शाखा पुलिस विभाग के सामाजिक सुरक्षा दस्ते के निरीक्षक उमेश बेसरकर को मामले की छानबीन कर कार्रवाई करने का आदेश दिया।

जाल बिछाकर पकड़ा
बेसरकर ने वाइट हाउस के अंदर एक पंटर (नकली ग्राहक) को भेजा। पंटर ने एक युवती की मांग की। पंटर से दो महिला दलालों ने बात की। उसके बाद उसे कुछ युवतियों की तस्वीरें दिखाई गईं। तस्वीर वाली युवती को पसंद करने पर एक महिला दलाल ने उस युवती के साथ कमरे में जाने के लिए 2500 रुपए में सौदेबाजी की। पंटर को कमरे में भेज दिया गया। मौका मिलने पर पंटर ने पुलिस को सूचना दे दी। इधर नीचे जाल बिछाकर बैठी थी। पुलिस ने पंटर का संदेश मिलते ही वाइट हाउस के उस कमरे में दाखिल हुई जहां पंटर को युवती के साथ भेजा गया था। पंटर के बाहर जाते ही पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में लिया। महिला पुलिस कर्मियों ने उन दोनों महिला दलालों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने पंटर से एक युवती के साथ सौदेबाजी करने के बाद 2500 रुपए लिया था। 

अन्य राज्यों से लाई जाती थी युवतियां
सूत्र बताते हैं कि वाइट हाउस में देह व्यापार अड्डे काफी समय से चल रहे हैं। इस इमारत पर पहली बार अपराध शाखा पुलिस ने कार्रवाई की हिम्मत दिखाई है। इस अड्डे पर मुंबई-दिल्ली, मध्यप्रदेश, राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों की युवतियां उपलब्ध कराई जाती थीं। यहां पर हर रोज लाखों रुपए का धंधा देह व्यापार से किया जा रहा था। सूत्र बताते हैं कि इनमें से कुछ युवतियों को डांस के शौकीन ग्राहकों का मन बहलाने के लिए उनके सामने पेश किया जाता था। देर रात तक पुलिस की कार्रवाई शुरू थी।

Tags:    

Similar News