रेलवे स्टेशन के पास सट्‌टा अड्डे पर छापा , पुलिस ने 19 जुआरियों को दबोचा

रेलवे स्टेशन के पास सट्‌टा अड्डे पर छापा , पुलिस ने 19 जुआरियों को दबोचा

Anita Peddulwar
Update: 2019-12-03 07:37 GMT
रेलवे स्टेशन के पास सट्‌टा अड्डे पर छापा , पुलिस ने 19 जुआरियों को दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। इतवारी रेलवे स्टेशन के पास शांति नगर क्षेत्र में चल रहे सट्टा अड्डे पर अपराध शाखा पुलिस ने  छापा मार कर 19 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। अड्डा संचालक व सट्टा किंग कहे जाने वाला अशोक यादव पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार जुआरियों से मोबाइल फोन व नकदी सहित 50 हजार रुपए से अधिक का माल जब्त किया गया है। लंबे अंतराल के बाद पुलिस ने अशोक यादव के इस अड्डे पर छापामार कार्रवाई की है। 

पंडाल में चलता था जुआ
इस अड्डे के बारे में जगजाहिर है कि, यहां पंडाल के अंदर जुआ अड्डा  चलाया जाता है। इस अड्डे पर कुछ समय पहले एक पुलिस अधिकारी ने दोपहिया वाहन से जाकर छापामार कार्रवाई की थी। अड्डा संचालक के कुछ पुलिसकर्मियों से करीबी संबंध होने के कारण कार्रवाई की भनक उसे पहले लग जाया करती थी। अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त गजानन राजमाने ने गुप्त तरीके से कार्रवाई की, जिसके चलते यह कार्रवाई सफल हो गई। 

पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था
चर्चा है कि, शांतिनगर पुलिस की नाक के नीचे चल रहे इस सट्टा अड्डे पर अपराध शाखा पुलिस की यूनिट 3 ने कार्रवाई की।  सूत्रों के अनुसार  सोनेगांव , लकड़गंज और तहसील क्षेत्र में भी कई स्थानों पर सट्टा अड्डा चलाया जाने की चर्चा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार  भारतीय अखाड़ा, इतवारी रेलवे स्टेशन के सामने सार्वजनिक स्थान पर सट्टा किंग अशोक उर्फ बाबाजी यादव जुआ अड्डा चला रहा है। इस अड्डे पर काफी दिनों से पुलिस ने छापा मार कार्रवाई नहीं की थी। इस अड्डे के बारे में पता चलने पर अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त गजानन राजमाने ने सोमवार की शाम करीब 4.10 बजे छापामार कार्रवाई की। अड्डे से 19 जुआरियों को डायमंड, इतवारी नाम से सट्टापट्टी आैर ताश पत्ते पर रनिंग चेंगड नामक जुआ खेल शुरू था। पुलिस ने घटनास्थल से  जुआ सामग्री व अन्य माल जब्त किया। सट्टा किंग अशोक उर्फ बाबाजी यादव घटनास्थल से फरार होने में सफल हो गया। इस मामले में एएसआई राजेंद्र भागीरथसिंग बघेल की शिकायत पर शांति नगर थाने में धारा 12 अ के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 

Tags:    

Similar News