काजू खिलाकर लूटा , एक ही ट्रेन में चार लोगों को बनाया शिकार

 काजू खिलाकर लूटा , एक ही ट्रेन में चार लोगों को बनाया शिकार

Anita Peddulwar
Update: 2020-02-05 07:37 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, नागपुर। यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में मंगलवार को नशे वाले काजू खिलाकर चोरी करने की घटना से ट्रेन में और नागपुर स्टेशन पर खलबली मच गई। सूचना मिलने पर उपस्टेशन व्यवस्थापक, आपीएफ निरीक्षक, जवान और रेलवे डॉक्टर मौके पर पहुंचे और प्राथमिक उपचार के बाद यात्री को ट्रेन में बिठाकर गंतव्य की ओर रवाना किया गया। 

जानकारी के अनुसार सोनपुर, मध्यप्रदेश निवासी राजू सूरजमल बंजारा (41) ट्रेन संख्या-12649 यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति में यात्रा कर रहे थे। गाड़ी में आरपीएफ जवान मिलिंद उके और राजेश गदपलवार भी दौरे पर थे। बल्लारशाह रेलवे स्टेशन से राजू बंजारा ट्रेन में चढ़े। साथ ही कुछ कामगार भी ट्रेन में चढ़े थे। कामगारों ने ट्रेन में आरपीएफ जवान को बताया कि, उन्हें किसी अंजान व्यक्ति ने काजू खिलाए और हमारे रुपए और सामान चोरी कर लिया। घटना को गंभीरता से लेते हुए उके ने जनरल डब्बे की जांच की। इस दौरान 3 अन्य लोगों ने भी इसी तरह की शिकायत की। उके ने तुरंत इसकी जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम को दी। गाड़ी सुबह 5.40 बजे नागपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। रेलवे स्टेशन पर डाॅक्टर, उपस्टेशन व्यवस्थापक अतुल श्रीवास्तव, आरपीएफ निरीक्षक आर.आर. जेम्स, एएसआई आर.आर. काले और लोहमार्ग पुलिस प्लेटफार्म-3 पर मौजूद थे।

यात्री लगातार उल्टी कर रहा था
शिकायतकर्ता राजू लगातार उल्टी कर रहा था। रेलवे डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार किया। इस दौरान करीब 20 मिनट ट्रेन को रोका गया। पश्चात गाड़ी को गंतव्य की ओर रवाना किया गया। इस तरह की तीन और अन्य घटनाओं की शिकायत आरपीएफ काे मिली। आरपीएफ ने यह घटना यशवंतपुर में ही होने की आशंका जताई है।

Tags:    

Similar News