दुकान से 50 फीट सुरंग बनाकर बैंक में घुसे चोर, 27 लॉकर में लगाई सेंध

दुकान से 50 फीट सुरंग बनाकर बैंक में घुसे चोर, 27 लॉकर में लगाई सेंध

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-13 15:27 GMT
दुकान से 50 फीट सुरंग बनाकर बैंक में घुसे चोर, 27 लॉकर में लगाई सेंध

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बैंक के बगल से लगी दुकान में सुरंग खोदकर चोरों ने 27 लॉकरों में हाथ साफ कर दिया। वारदात नई मुंबई के जुई नगर स्थित बैंक ऑफ बडोदा की है। हालांकि लॉकरों से कितना सामान चोरी हुआ, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। लेकिन चोरी की रकम करोड़ों में हो सकती है, ये अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस ने FIR दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। आपको बता दें कि चोरों ने इस काम को अंजाम देने के लिए 50 फीट लंबी सुरंग खोदी थी। 

सुरंग के रास्ते फरार हुए चोर
जुईनगर सेक्टर 11 में स्थित बैंक ऑफ बडौदा की शाखा शनिवार और रविवार को बंद थी। वारदात का खुलासा सोमवार को उस वक्त हुआ जब एक शख्स अपने लॉकर में कीमती सामान रखने गया। बैंक अधिकारी और ग्राहक लॉकर रुम में पहुंचे तो वहां 27 लॉकर टूटे मिले। यही नहीं कमरे में एक सुरंग बनी हुई थी। जो बगल में स्थित दूसरी दुकान तक गई थी। मामले की छानबीन में जुटी सानपाडा पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बगल के गाले से सुरंग खोदी और बैंक में जाकर चोरी की वारदात अंजाम दी फिर इसी सुरंग का इस्तेमाल कर फरार हो गए। यह सुरंग एक किराना की दुकान के पास से ही खोदी गई थी। किराना की दुकान को हाल ही में किराए पर लिया गया था। 


ये भी पढ़ें- बालाघाट के सहकारी बैंक में अजीब चोरी, पुलिस का सिर भी चकराया

आरोपियों की तलाश शुरु
पुलिस लॉकर मालिकों से यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसमें कितने गहने और नकदी रखी हुई है। पुलिस फिलहाल बैंक में और आसपास लगे सीसीटीवी के सहारे आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि चोरी की वारदात अंजाम देने की योजना काफी दिनों पहले बनाई गई होगी। जितनी बड़ी सुरंग खोदी गई है। उसके लिए भी काफी समय लगा होगा।

Similar News