युवक की मृत्यु से अस्पताल में हंगामा, गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

युवक की मृत्यु से अस्पताल में हंगामा, गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

Anita Peddulwar
Update: 2018-04-10 09:29 GMT
युवक की मृत्यु से अस्पताल में हंगामा, गुस्साए परिजनों ने की तोड़फोड़

 डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के मिडास हास्पिटल में उस समय हंगामा मच गया जब यहां  एक 18 साल के युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया।

दो दिन पहले स्वास्थ्य में था सुधार
जानकारी के अनुसार शहर के रामदासपेठ स्थित मिडास हास्पिटल में सात दिन पहले तुषार असोरिया (18) हनुमान मंदिर, टिमकी निवासी को एडमिट किया गया था। उसे पीलिया हो गया था।  पिछले  दस दिनों से वह बीमार चल रहा था । घर के पास डाक्टर से उपचार के बाद जब आराम नहीं हुआ तो परिवारवाले उसे मिडास हास्पिटल लेकर आए थे। दो दिन पहले तक डाक्टरों ने उसके स्वास्थ्य में सुधार होने की जानकारी दी थी ।

फिर बताया सीरियस है तुषार
सोमवार की शाम तुषार की तबीयत अचानक सीरियस बताकर वेंटिलेटर में शिफ्ट किया गया और मंगलवार की सुबह 5.15 बजे हास्पिटल के डाक्टरों ने तुषार की मृत्यु होने की जानकारी परिजनों को दी जबकि मेडिकल रिपोर्ट में मृत्यु का समय 5.58 बजे दर्ज किया गया है। मृतक तुषार के भाई मयूर असोरिया का कहना है कि डाक्टरों की लापरवाही से उसके भाई की मृत्यु हुई है। तुषार के उपचार का जिम्मा एमबीबीएस डाक्टर को सौंपने की बजाए हास्पिटल प्रबंधन ने बीएएमएस को दे दिया जिससे ठीक से उपचार नहीं मिलने से उसकी मृत्यु हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और अस्पताल में तोड़ -फोड़ कर दी। जिससे हास्पिटल के कांच और लिफ्ट के कांच आदि टूट गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

किडनी फेल हो गई थी
पेशंट को 4 अप्रैल को एडमिट किया गया था। तब से ही उसकी तबीयत ज्यादा ही बिगड़ी हुई थी। उसका बिलीरूबिन काफी हाई थी। उसकी किडनी भी फेल हो गई थी। परिवालवालों को आर्गेन ट्रांसप्लांट के बारे में कहा गया था।  
मिडास हास्पिटल के डाटरेक्टर श्रीकांत मुकेवार 

Similar News