दिनदहाड़े रेत कारोबारी का अपहरण, पुलिस ने मोबाइल कॉल से ट्रेस की लोकेशन

दिनदहाड़े रेत कारोबारी का अपहरण, पुलिस ने मोबाइल कॉल से ट्रेस की लोकेशन

Tejinder Singh
Update: 2018-07-17 10:31 GMT
दिनदहाड़े रेत कारोबारी का अपहरण, पुलिस ने मोबाइल कॉल से ट्रेस की लोकेशन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हुड़केश्वर इलाके में एक रेत कारोबारी का अपहरण कर लिया गया। पुलिस इस मामले में दो पक्षों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार प्रशांत वंजारी रेत का कारोबार करता है। मौदा निवासी अजय साठवणे भी साथ बतौर रेत सप्लायर का काम करता है। दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। अजय ने मंगलवार सुबह प्रशांत वंजारी को म्हाडगी नगर चौक में मिलने बुलाया। आरोप है कि प्रशांत जब अपनी कार में चालक के साथ वहां पहुंचा। तब अजय ने उसे जबरन अपनी कार में बिठा लिया। यह देखकर ड्राईवर वहां से भाग निकला।

उधर प्रशांत को नाके से बाहर ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया गया। वहां अजय और प्रशांत के बीच काफी नोकझोंक हुई। अजय ने प्रशांत से कहा कि टिप्पर मंगाओ, नहीं तो पैसे दो, या तुम्हारे भाई को मार देंगे। प्रशांत के भाई सुरेश को चार-पांच बार फोन किया गया। जब उसने हुड़केश्वर थाने में शिकायत की, तो पुलिस ने सुरेश के मोबाइल पर किए गए कॉल को ट्रेस करवाया। तब पता लगा कि वो किस लोकेशन पर है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची। जहां से पुलिस ने मौदा के रेत कारोबारी अजय साठवणे को हिरासत में लिया। प्रशांत के कार चालक ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने अजय और प्रशांत को थाने बुलाकर पूछताछ शुरु कर दी। पुलिस इस मामले की तह तक जाने में जुटी है। सूत्रों के अनुसार सुरेश वंजारी ने पुलिस को बताया था कि बेसा पावर हाउस चौंक, म्हाडगी नगर से उसके भाई प्रशांत वंजारी का अपहरण किया गया है। अपहरण अजय ज्ञानेश्वर साठवणे, विक्की ज्ञानेश्वर साठवणे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया। आरोपियों ने प्रशांत के तीन ट्रक भी नहीं दिए, उल्टे आरोपियों ने फोन कर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे दी। 

Similar News