स्कूल वैन ने बाइक को मारी टक्कर , बच्ची सहित तीन घायल

स्कूल वैन ने बाइक को मारी टक्कर , बच्ची सहित तीन घायल

Anita Peddulwar
Update: 2019-06-27 08:37 GMT
स्कूल वैन ने बाइक को मारी टक्कर , बच्ची सहित तीन घायल

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नंदनवन थानांतर्गत चामट लॉन के पास दोपहिया वाहन पर अपनी बेटी व मौसेरे भाई के साथ जाते समय स्कूल वैन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोपहिया वाहन पर सवार तीन लोग जख्मी हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन भी पलट गई, जिससे क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों में सूर्यकांत मेहर, उसकी 2 वर्षीय बेटी निहारिका और उसकी मौसी का बेटा राहुल पालीवाल शामिल है। घटना के बाद भीड़ ने वैन चालक को पकड़ लिया था। उसके बाद किसी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी। नंदनवन थाने के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया था। पुलिस ने वाहन चालक तुषार वंजारी को थाने से ही जमानत दे दी।

वैन के मालिक का नाम अविनाश डावरे है। यह वैन गायत्री कान्वेंट के विद्यार्थियों को लाया करती थी। घटना बुधवार की सुबह के समय हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूल वैन  चालक की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ। सूत्रों के अनुसार सूर्यकांत मेहर अपनी बेटी निहारिका और मौसेरे भाई राहुल पालीवाल के साथ दोपहिया वाहन पर बेटी को स्कूल से घर लेकर जा रहा था। इस दौरान नंदनवन क्षेत्र में चामट लॉन के पास गायत्री कान्वेंट की स्कूल वैन ने उनकी दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोपहिया पर सवार उक्त तीनों जख्मी हो गए। हादसे के बाद नागरिकों ने वैन चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। चर्चा है कि वैन चालक की जगह पर किसी और की तस्वीर चिपकाकर थाने से जमानत दे दी गई, वैन चालक के पास लाइसेंस नहीं होने की भी चर्चा परिसर में जोरों पर थी।  नंदनवन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर उड़ाई नकदी

एक व्यक्ति के एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर किसी ने उसके खाते से नकदी उड़ा ली। मंगलवार को इमामवाड़ा थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।  ऊंटखाना स्थित दहीपुरा ले-आउट निवासी सुरेश पतिराम सोने (54) जेसीबी तथा अन्य मशिनों की खरीदी-बिक्री में दलाली करता है। 21 से 24 अप्रैल के बीच में सुरेश अपने भतीजे की शादी में शामिल होने आगरा गया था। उस समय उसने वहां एटीएम से कुछ रुपए निकले थे। इसके लगभग दो-तीन बाद जब वह शादी से आपस आया तो पता चला कि किसी ने उसके एटीएम का क्लोन बनाकर खाते से 32 हजार रुपए निकाल लिए। घटित प्रकरण को नागपुर के बाहर से अंजाम दिए जाने की आशंका है। पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं शहर में हुई हैं। इसमें अंतरराष्ट्रीय गिरोह के पीछे होने का खुलासा हुआ था। इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News