सेल्फी का भूत राजस्थान के दो छोरों पर पड़ा भारी

सेल्फी का भूत राजस्थान के दो छोरों पर पड़ा भारी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-05 14:11 GMT
सेल्फी का भूत राजस्थान के दो छोरों पर पड़ा भारी

डिजिटल डेस्क, पुणे। आज के समय में सेल्फी का भूत लोगों पर खासकर युवाओं पर इस कदर हावी है कि वे इसके चलते आने वाले खतरे को भी नहीं पहचान पा रहे हैं और अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं। इस सेल्फी के भूत ने अब तक विश्व में कई लोगों की जान भी ली है, लेकिन लोगों पर इसका पागलपन है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला पूणे से सामने आ रहा है, यहां सेल्फी का भूत राजस्थान के दो छोरों (लड़कों) पर भारी पड़ गया। रेल ट्रेक पर सेल्फी लेते समय लोकल ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना पिंपरी रेलवे स्थानक पर हुई।

जानकारी के अनुसार श्रवण मलराम घांची (20) और भवनसिंह बाबूसिंह राठौड़ (19) राजस्थान के रहने वाले हैं। मोबाइल का काम सीखने के लिए वे थेरगांव अपने रिश्तेदार के घर आए हुए थे। दोनों सांगवी स्थित मोबाइल शॉप में काम सीखने के लिए जाते थे। 31 जुलाई को दोनों पिंपरी रेलवे स्थानक घूमने के लिए गए हुए थे। रेल ट्रेक से दोनों टिकट घर की ओर चल रहे थे।

कान में लगा था हैडफोन

इस समय श्रवण सेल्फी लेने के लिए ट्रेक पर ही रुक गया। दोनों के कान में हेडफोन था, इसलिए आस पास की आवाज उन्हें सुनाई नहीं दी। इस दौरान लाेनावला से पुणे की ओर लोकल ट्रेन जा रही थी। चालक ने हॉर्न बजाया लेकिन दोनों को आवाज सुनाई नहीं दी। जिस कारण दोनों ही युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए श्रवण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि भवनसिंह का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। उसकी हालत भी गंभीर बताई गई है।

Similar News