दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत से सनसनी , पुलिस कर रही जांच- गांव के ही दो युवक फरार 

दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत से सनसनी , पुलिस कर रही जांच- गांव के ही दो युवक फरार 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-08-11 14:37 GMT
दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत से सनसनी , पुलिस कर रही जांच- गांव के ही दो युवक फरार 

डिजिटल डेस्क सिवनी । आदेगांव थाना क्षेत्र में कुएं में दो युवतियों के  गहरे कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस फिलहाल इस मामले को प्रेमप्रंसग के चलते आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। वहीं परिजनों ने दो युवकों पर हत्या के आरोप लगाए हैं। युवक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। थाना प्रभारी का कहना है कि शीघ्र ही युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आदेगांव थाना क्षेत्र में एक कुएं से दो किशोरियों के शव मिलने की खबर से जिले में सनसनी फैल गई। परिजनों को सोमवार की रात को ही कुएं में किशोरियों के शव होने की जानकारी मिल गई थी। पुलिस ने मंगलवार को किशोरियों के शवों को बाहर निकलवाकर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आदेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोंडरा में रहने वाली दो सगी बहने सोमवार की दोपहर से घर से लापता थीं। बताया जा रहा है कि कोंडरा की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के  घर मोबाइल चार्ज करने जैसे बहानों के चलते बबलू पिता योगेंद्र पटेल पिता पूरन पटेल (24) निवासी मरेहटी का आना जाना था। इस बीच उसकी घर में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी से नजदीकियां बढ़ गईं थीं। इसके साथ ही घर की बड़ी बेटी (18) से बबलू के रिश्ते के भाई काशी राम पिता सेवकराम लोधी (21) से नजदीकियां बढ़ गईं थीं। दोनों के बीच देर रात तक बातें और मैसेज का आदान प्रदान होता रहता था। रविवार-सोमवार की रात को एक किशोरी के मोबाइल में मैसेज टोन बजी। जिस पर उसके भाई ने मोबाइल देख लिया। भाई के द्वारा मोबाइल देख लिए जाने के बाद किशोरियां राज खुलने के डर से घबरा गईं। पिता और दूसरे परिजनों को जानकारी होने के डर से वे सोमवार की सुबह खेत पर काम के लिए जाने को कहकर घर से चली गईं। देर शाम तक जब वे दोनों घर वापस नहीं लौटीं तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरु की। गांव में स्थित एक कुएं में दोनों के होने की जानकारी मिली। जिसके बाद रात में ग्रामीणों ने कुएं में गल डाली तो किशोरियों के कुएं में होने की जानकारी मिली। जिसके बाद मामले की इत्तला पुलिस को दी गई। मंगलवार की सुबह पुलिस ने शवों को कुएं से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस बीच पुलिस को दिए अपने बयान में पुलिस ने दोनों युवकों पर हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश में दबिश भी दी लेकिन खबर लिखे जाने तक वे दोनों फरार थे। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। मौत के कारणों के बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
इनका कहना है,
थाना क्षेत्र के गांव में दो किशोरियों के शव मिले हैे। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए है। हम फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मौत का कारण प्रथमदृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं और दो युवकों की तलाश की जा रही है।
ईश्वरी पटले थाना प्रभारी आदेगांव
 

Tags:    

Similar News