तूफान से पावरग्रिड के 7 टावर धराशायी, 10गांवों की बिजली गुल

तूफान से पावरग्रिड के 7 टावर धराशायी, 10गांवों की बिजली गुल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-20 12:18 GMT
तूफान से पावरग्रिड के 7 टावर धराशायी, 10गांवों की बिजली गुल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। आंधी-तूफान और तेज बारिश से बाभुलगांव तहसील में पावर ग्रिड के 7 टावर धराशायी हो गए। जिससे 10 गांवों की बिजली गुल हो गई। तूफानी बारिश से कई घरों के छप्पर भी उड़ गए। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात अचानक मौसम बदला और तूफानी हवाओं के साथ बारिश होने लगी। इस बीच बाभुलगांव तहसील के पावर ग्रिड के 7 टावर धराशायी हो गए। वहीं आसेगांव देवी तथा आसपास के क्षेत्रों के घरों के छप्पर उड़ गए।

नुकसान का अभी तक कोई आंकड़ा नहीं मिल पाया है, लेकिन भारी नुकसान होने का अंदेशा है। तूफानी हवा की रफ्तार इतनी तेज थी कि ताश के पत्ते के समान टावर कुछ मिनटों में ही जमीन पर दिखाई दिए। जिन घरों की छत टिन की थीं वे उड़ गईं। क्षेत्र के 10 गांव अंधेरे में डूब गए हैं। आलेगांव और आसेगांव यह रास्ता टावर गिरने के कारण बंद पड़ा है।

गाज गिरने से 1 की मौत, 10 घायल
बाभुलगांव तहसील के आलेगांव में  गाज गिरने से सुधीर किसन राठौड़ (37) की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। घायलों के नाम पता नहीं चल पाए, लेकिन उनमें से तुलसीराम राठौड़ का पैर फ्रैक्चर हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही यवतमाल एसडीओ स्वप्निल तांगडे और टिडीआरएफ की टीम, एम्बुलेंस, कलंब तहसीलदार आदि घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

Similar News