निर्वाचन कर्मियों को लेकर लौट रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

निर्वाचन कर्मियों को लेकर लौट रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-30 16:22 GMT
निर्वाचन कर्मियों को लेकर लौट रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा से चुनाव कार्य में तैनात कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस ने खापाभाट चौराहे पर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को आनन-फानन में गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मामले को लिया जांच में-
धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने बताया कि सोमवार रात अमरवाड़ा की ओर से निर्वाचन कर्मियों को लेकर लौट रही बस ने खापाभाट चौराहे पर अमरवाड़ा के पटनिया निवासी 20 वर्षीय हेमंत पिता प्रीतम बंदेवार की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में हेमंत को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां रात लगभग 12.25 पर युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

लोगों में आक्रोश-
घटना के बाद से लोगों मे आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि बस चालक की लापरवाही के कारण हादसा घटित हुआ है। बस तेज रफ्तार भाग रही थी, जिसके कारण चालक ने जोरदार टक्कर मार दी और बाइक में सवार युवक की मौत हो गई। वहीं अब पुलिस इस मामले पर कार्रवाई की बात कह रही है।

बाइक की भिड़ंत में तीन घायल-
वहीं हर्रई से नरसिंहपुर रोड पर सोमवार शाम एक तेज रफ्तार बाइक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपती समेत तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। एएसआई एनएस ठाकुर ने बताया कि हर्रई से नरसिंहपुर मार्ग पर दो दुपहिया की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार तेंदूखेड़ा के चंद्रभान परतेती, ढोडा निवासी नरेश और उसकी पत्नी मंगलवती को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं दूसरी बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गए। घायलों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे नरसिंहपुर रेफर कर दिया है।

 

 

Tags:    

Similar News