लगुन कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी, एक की मौत

बरगी नगर क्षेत्र में ब्रिज के समीप हुआ हादसा, आरोपी चालक की तलाश लगुन कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी, एक की मौत

Abhishek soni
Update: 2023-02-07 17:33 GMT
लगुन कार्यक्रम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी, एक की मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरगी नगर क्षेत्र में एनएच 34 ब्रिज के पास सोमवार की देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवारों में से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरे को जख्मी हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल अस्पताल की सूचना पर बरगी पुलिस ने मंगलवार को मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन की पतासाजी के प्रयास शुरू किए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दियाखेड़ा निवासी मोतीलाल मरावी ने बताया कि उसका छोटा भाई महेंद्र मरावी अपने दोस्त विष्णु मरावी ग्राम धाधरा के साथ मोटर साइकिल पर ग्राम चूरिया में एक लगुन कार्यक्रम में शामिल होने गया था। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद दोनों वापस दियाखेड़ा लौट रहे थे। जैसे ही बरगी नगर मोड़ रोड पर ब्रिज के पास पहुँचे उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गये, उन्हें एम्बुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल पहुँचाया गया था, जहाँ इलाज के दौरान देर रात महेंद्र मरावी की मौत हो गई, वहीं विष्णु का मेडिकल में इलाज चल रहा है। मर्ग कायम कर पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की पतासाजी में जुटी है।

            

Tags:    

Similar News