बस से टकराने के बाद मिनी ट्रक से भिड़ी टवेरा, मां-बेटे की मौत, कई घायल 

बस से टकराने के बाद मिनी ट्रक से भिड़ी टवेरा, मां-बेटे की मौत, कई घायल 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-27 08:50 GMT
बस से टकराने के बाद मिनी ट्रक से भिड़ी टवेरा, मां-बेटे की मौत, कई घायल 

डिजिटल डेस्क, सतना। राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर सितपुरा के पास तेज रफ्तार बस की टक्कर से बेकाबू टवेरा गाड़ी दहेज के सामान लेकर जा रही मिनी ट्रक से भिड़ने के बाद पलट गई। इस दुर्घटना में टवेरा में सवार मां-बेटे की मौत हो गई तो चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। वहीं मिनी ट्रक भी पलट गया जिससे तीन बारातियों को काफी चोंटे आईं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पन्ना जिले के देवेन्द्र नगर निवासी लवकेश विश्वकर्मा 38 वर्ष अपने पिता गणेश विश्वकर्मा 68 वर्ष का इलाज कराने तवेरा क्रमांक एमपी 35 बीए -0701 से सतना आ रहे थे। उनके साथ पत्नी कल्पना विश्वकर्मा 33 वर्ष, पुत्र ईशू विश्वकर्मा 13 वर्ष और चालक लवकुश नामदेव भी मौजूद थे। बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े 11 बजे जैसे ही गाड़ी सितपुरा के पास पहुंची तभी सतना से दमोह जा रही बस क्रमांक एमपी 19-पी-0956 के चालक ने किसी वाहन को ओवर टेक करने के चक्कर में टक्कर मार दिया जिससे टवेरा अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर तक लहराते हुए टाटा 407 क्रमांक एमपी 17-जीए-3314 से टकरा गयी। इस टक्कर से दोनों वाहन पलट गए और उसमें सवार लोग नीचे दब गये। 

मौके पर मची अफरा-तफरी

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर देने के साथ ही घायलों को बाहर निकालना शुरु कर दिया। तमाम कोशिशों के बाद भी टवेरा के नीचे दबी कल्पना को नहीं खींच पाए। लगभग 1 घंटे की जद्दोजहद के पश्चात गाड़ी को उठाकर महिला को निकाला गया पर तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। अफरा-तफरी के बीच मृतका के बेटे,पति,ससुर व कार चालक को जिला अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन रास्ते में ही ईशू ने दम तोड़ दिया। 

फिर भी टक्कर से नहीं बच पाये

भीषण हादसे में मिनी ट्रक चालक वीरेन्द्र कोरी पुत्र रामसखा 22 वर्ष निवासी मिसिरगवां थाना सभापुर के अलावा पीछे बैठे बाराती सुख्खू मुस्कान पुत्र सरमन 18 वर्ष,करण मुस्कान पुत्र दिलीप 20 वर्ष और मइका मुस्कान पुत्र छोटे 25 वर्ष सभी निवासी बजरहा टोला थाना कोतवाली घायल हो गये। वहीं मिनी ट्रक पलटने से दहेज का सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। चालक ने बताया कि नागौद के अमन कुचवधिया की बारात रीवा गई थी जहां से दहेज का सामान और कुछ बारातियों को लेकर वापस जा रहा था। उसने बस और टवेरा की भिड़ंत देखने के बाद 200 मीटर पहले ही गाड़ी रोक ली पर हादसे से नहीं बच पाया। वहीं बस का चालक दुर्घटना के बाद सवारियों को छोड़कर चंपत हो गया था। मौके पर पहुंचे नागौद थाना के वरिष्ठ उपनिरीक्षक डीआर शर्मा ने घायलो व मृतकों को जिला अस्पताल भेजने के बाद दुर्घटनास्त गाड़ियों को जब्त कराते हुए थाने भेज दिया।

Tags:    

Similar News