बाल निकेतन से भागी किशोरी, स्कूल से छात्रा गायब

बाल निकेतन से भागी किशोरी, स्कूल से छात्रा गायब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-15 12:01 GMT
बाल निकेतन से भागी किशोरी, स्कूल से छात्रा गायब


डिजिटल डेस्क जबलपुर। मदन महल थाना क्षेत्र में स्थित राजकुमारी बाल निकेतन से भागी एक 17 साल की किशोरी अचानक गायब हो गई। किशोरी से मिलने जब उसके पिता पहुँचे तो वह नहीं मिली और जानकारी मिली है कि वह तो गायब हो गई है। किशोरी के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को एक युवक अपहरण करके पुणे  ले गए था। वहाँ से पुलिस बरामद करके ले आई थी, लेकिन जो युवक भगा ले गया था उसके परिजन उनकी बेटी से मिलने आए थे और उसके दूसरे दिन से ही उनकी बेटी गायब है। इस मामले में बाल निकेतन की ओर से पुलिस में भी रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है। 
एक अन्य गायब किशोरी बरामद - मदन महल पुलिस ने 16  साल की किशोरी  को कटनी से बरामद कर लिया है। किशोरी का कहना था कि वह जिस लड़की के साथ भागी थी उसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। किशोरी का यह भी कहना है कि वह बाल निकेतन में ठंडे पानी से नहाना चाहती थी लेकिन उसे जबरदस्ती गरम पानी से नहलाया जाता था। इसके कारण वह बाल निकेतन से भाग गई थी। थाना प्रभार
बस ने वृद्धा को कुचला, आरोपी चालक फरार  
डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र में बेलगाम भागती बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए एक साइकिल सवार 60 वर्षीय वृद्ध को कुचल दिया। बस की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुए साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद बस चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।    
सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को नंदीग्राम सरोरा निवासी इंद्रकुमार पटेल ने बताया कि उसके पिता ओमकार पटैल उम्र 60 वर्ष दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के ऑफिस में चौकीदारी करते थे। बीती शाम वे घर से ऑफिस जाने के लिए िनकले थे। एकता मार्केट के पास बस क्रमांक एमपी 51 पी 0157 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की टक्कर लगने से साइकिल सवार वृद्ध के सिर व शरीर में गंभीर चोटें आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बस चालक वहाँ रुके बिना ही बस लेकर फरार हो गया। जाँच उपरांत पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर बस व चालक की तलाश शुरू कर दी है। ी संदीप अयाची के अनुसार किशोरी को उनके घर वालों को फिर से  सुपुर्द कर दिया गया है। 
स्कूल से गायब हुई छात्रा - इधर ओमती थाना क्षेत्र में स्थित आर्य कन्या शाला में पढऩे वाली एक 9वीं की छात्रा अचानक गायब हो गई। उसका अपहरण किये जाने की रिपोर्ट उसके परिजनों ने दर्ज कराई है। 

Tags:    

Similar News