पीपीई किट में आया चोर, कोरोना वार्ड से उड़ा ले गया एलईडी टीवी

पीपीई किट में आया चोर, कोरोना वार्ड से उड़ा ले गया एलईडी टीवी

Bhaskar Hindi
Update: 2021-01-01 12:37 GMT
पीपीई किट में आया चोर, कोरोना वार्ड से उड़ा ले गया एलईडी टीवी

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल से कीमती सामान चोरी का नया तरीका चोरों ने खोज निकाला है। बदमाश पीपीई किट पहनकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। इसी तरह की एक वारदात कोविड यूनिट के तीसरे माले में सामने आई। पीपीई किट में आए चोर ने कोरोना वार्ड से एलईडी टीवी चोरी कर ले गया। बड़ी बात यह है कि सात दिनों तक चोरी की घटना का वार्ड इंचार्ज को पता भी नहीं लगा। 31 दिसम्बर को सीसीटीवी कैमरे चैक करते वक्त चोरी की वारदात का खुलासा हुआ।
बताया जा रहा है कि कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों के मनोरंजन के लिए हर वार्ड में एलईडी टीवी लगाई गई है। गुरुवार को कैमरों की जांच करते वक्त देखा कि तीसरी मंजिल पर स्थित कोरोना वार्ड से एलईडी टीवी गायब थी। इस चोरी की जानकारी स्टाफ को भी नहीं थी। वार्ड के लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि 25 दिसम्बर की रात लगभग 4 से 5 बजे के बीच पीपीई किट पहनकर आया चोर एलईडी टीवी चोरी कर ले जा रहा है। पीपीई किट की वजह से चोर तो दिख रहा है लेकिन उसका चेहरा नहीं पहचान आ रहा है। टीवी चोरी की सूचना आईटीसेल प्रभारी विवेक साहू द्वारा अस्पताल के वरिष्ट अधिकारियों को दी गई है।
वृद्धा का मंगलसूत्र गायब हुआ, जांच में अटका मामला-
जिला अस्पताल के कोविड यूनिट में भर्ती कोरोना संदिग्ध सिवनी के कस्तूरबा वार्ड निवासी 60 वर्षीय दुर्गा मालवी का 22 दिसम्बर को मंगलसूत्र गायब हो गया था। दुर्गा मालवी के बेटे प्रदीप ने शिकायत में बताया था कि उसकी मां के गले से पीपीई किट पहनी एक महिला कर्मचारी ने मंगलसूत्र उतारा था। इस शिकायत के बाद प्रबंधन ने जांच शुरू की, जो आज तक पूरी नहीं हो पाई है। दुर्गा मालवी स्वस्थ होकर वापस सिवनी भी लौट गई लेकिन उनका मंगलसूत्र नहीं मिल सका है।
 

Tags:    

Similar News