कोर्ट में पेश करने से पहले संक्रमित निकले आबकारी एक्ट के 2 आरोपी

 कोर्ट में पेश करने से पहले संक्रमित निकले आबकारी एक्ट के 2 आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-30 13:18 GMT
 कोर्ट में पेश करने से पहले संक्रमित निकले आबकारी एक्ट के 2 आरोपी

रिटायर्ड डॉक्टर समेत 13 लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण
डिजिटल डेस्क सतना।
कोर्ट में पेश करने से पहले 2 आरोपियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों आरोपियों को नागौद पुलिस ने आबकारी एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था। ंआरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश करना था, गाइड लाइन के मुताबिक पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नागौद की फीवर क्लीनिक में आरोपियों को कोरोना टेस्ट कराया गया, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने में हड़कंप मच गया। एहतियात के तौर पर आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को आइसोलेट होने के साथ कोरोना की जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं। 
 कहां कितने केस
29 अक्टूबर को रिटायर्ड अस्थिरोग विशेषज्ञ समेत 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। 13 में से सर्वाधिक 6 पॉजिटिव सतना शहरी क्षेत्र में मिले। इसके अलावा मैहर की फीवर क्लीनिक में जांच के दौरान 3 के साथ नागौद और सोहावल में भी दो-दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उधर जिला अस्पताल के प्रथम श्रेणी के डॉक्टर के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आई है। ज्ञात हो कि इससे पहले डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।  
 स्वस्थ होकर घर लौटे 18 संक्रमित
24 घंटे के अंतराल में 18 कोरोना संक्रमित रोगियों को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके साथ जिले भर से अब तक कारोना वायरस के संक्रमण को मात देकर घर लौटने वालों की संख्या बढ़कर 2 हजार 129 हो गई। हालांकि कोरोना संक्रमण के 69 मामले अभी भी एक्टिव हैं। संक्रमण की वजह से जिले में अब तक 73 लोगों की मौत भी हो चुकी है। 


 

Tags:    

Similar News