पेस्ट कंट्रोल के कारण दो युवकों की मौत

पेस्ट कंट्रोल के कारण दो युवकों की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-07 12:22 GMT
पेस्ट कंट्रोल के कारण दो युवकों की मौत

डिजिटल डेस्क, पुणे। खटमल मारने के लिए पेस्ट कंट्रोल करने के बाद दूसरे दिन कमरे में सोये हुए दो युवकों की मौत हो गई। यह घटना गुरूवार की सुबह कात्रज स्थित त्रिमूर्ति इलाके की है। पुलिस ने बताया कि अनंता शिवदास खेड़कर (21, ढोपर गांव, खामगांव, बुलढाणा) और अजय राजू बेलदर (20, कापूस वाड़ी, जामनेर, जलगांव) की मौत हो गई है। उक्त घटना भारती विद्यापीठ पुलिस थाने में दर्ज की गई है। 

कात्रज इलाके में पीआईसीटी कॉलेज है। उक्त दोनों युवक इस कॉलेज के कैन्टीन में काम करते थे। कैन्टीन चालक ने दोनों के लिए कात्रज परिसर में किराये से कमरा लेकर दिया था। उक्त दोनों इसी कमरे में रहते थे। कमरे में बड़े पैमाने पर खटमल होने के कारण दोनों ने दो दिन पहले पेस्ट कंट्रोल किया था। बुधवार की रात दोनों काम खत्म होने के बाद कमरे में लौटे और सो गए। गुरूवार की दोपहर दोनों काम पर नहीं आए यह देख कैन्टीन मालिक उन्हें देखने के लिए गया। दरवाजा बंद होने के कारण उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तब दोनों बेहोश पड़े हुए पाए। दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने दोनों को जांच कर मृत घोषित किया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए।

भाई की शादी के लिए अनंता गांव जानेवाला था
बुलढाणा के ढोबरगांव निवासी अनंता पिछले एक साल से कैन्टीन में काम कर रहा था। 8 मार्च को उसके चचेरे भाई की शादी थी। इसलिए वह गांव जाने वाला था। उसने माता पिता को फोन कर बताया भी था, लेकिन दुर्भाग्य वह नहीं उसके निधन की खबर गांव पहुंच गई।

Similar News