कोतकर-ठुबे परिवार से मिले उद्धव ठाकरे, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

कोतकर-ठुबे परिवार से मिले उद्धव ठाकरे, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

Anita Peddulwar
Update: 2018-04-25 10:52 GMT
कोतकर-ठुबे परिवार से मिले उद्धव ठाकरे, न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

डिजिटल डेस्क, अहमदनगर। केडगांव के दोहरे हत्याकांड मामले में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।  ठाकरे अहमदनगर में  कोतकर - ठुबे  परिवार  से मिले । इस मौके पर मृतक वसंत ठुबे की पत्नी ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की ठाकरे से गुहार लगाई। ठुबे की पत्नी ने ठाकरे से इसके लिए आवाज उठाने की मांग की। उन्होंने प्रकरण के  लिये ‘सरकारी वकील एड .उज्ज्वल निकम की नियुक्ति करने की मांग की। फास्टट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर न्याय दिलाने की  कोतकर - ठुबे परिवार ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मदद के लिए गुहार लगाई। ठाकरे ने  पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि  शिवसेना हमेशा कोतकर व ठुबे परिवार के साथ  है।  कोतकर -ठुबे परिवार को किसी भी प्रकार की परेशानी हुई तो सीधे संपर्क कर सकते हैं हमेशा मदद के लिए तैयार हैं।  

घटना के बाद  से केडगांव में तनाव 
उल्लेखनीय है कि केडगांव के शिवसैनिक संजय कोतकर व वसंत ठुबे की 15 दिनों पूर्व नृशंस हत्या कर दी गई थी । घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्माण हो गई थी  घटना को लेकर पथराव आदि होने से पुलिस को चारों तरफ तगड़ा बंदोबस्त लगाना पड़ा था।  पुलिस ने इस मामले में शिवसेना के पूर्व विधायक अनिल राठोड़ सहित छह लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया  है। शिवसेना प्रमुख ठाकरे ने इस समय शिवसैनिकों की हत्या करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की।

गर्मी से  हेलीकाप्टर नहीं भर सका उड़ान
बताया जाता है कि अहमदनगर दौरे पर आए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का हेलीकॉप्टर गर्मी के चलते गर्म हो जाने से समय पर उड़ान नहीं भर सका। गर्मी में काफी देर तक हेलीकाप्टर रुका रहा।  तकनीकी समस्या दूर करने के लिए कार्य जारी है। शाम तक कूलिंग का कार्य जारी रहा। बता दें कि इसके पूूर्व भी मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के हेलीकाप्टर मेें तकनीकी खराबी आई थी। 

 
 

Similar News