छिन्दा में ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, चार घंटे बंद रहा कोल परिवहन

छिन्दा में ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, चार घंटे बंद रहा कोल परिवहन

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-28 18:35 GMT
छिन्दा में ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, चार घंटे बंद रहा कोल परिवहन

डिजिटल डेस्क, परासिया। सड़क के गड्ढों को मिट्टी से भरने से नाराज छिन्दा के ग्रामीणों ने सोमवार को सड़क पर चक्काजाम कर दिया। जिससे रावनवाड़ा नेहरिया रोड पर लगभग चार घंटे कोल परिवहन बंद रहा। वेकोलि के मैनेजर ने मौके पर आकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया, तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ।

परासिया से नेहरिया लगभग 40 किलोमीटर की सड़क कोल परिवहन के चलते जगह- जगह से क्षतिग्रस्त है। कई जगहों पर सड़क में गहरे गड्ढे हो गए है। वेकोलि ने सड़क की मरम्मत के नाम पर गड्ढों को मिट्टी से भर दिया। जिससे पानी गिरने पर सड़क में कीचड़ हो रहा है और लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। इस बात से नाराज छिन्दा के ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह छह बजे से बस स्टैंड के समीप दुर्गा मंदिर के सामने मुख्य सड़क पर चक्काजाम कर दिया और कोल परिवहन को रोक दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने वेकोलि प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लगभग चार घंटे तक लोग सड़क पर डटे रहे और कोल परिवहन नहीं होने दिया। सूचना मिलने पर वेकोलि के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। मैनेजर ने एक दिन का समय मांगा। इसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम आंदोलन समाप्त किया।

पंद्रह दिन में दूसरी बार चक्काजाम

परासिया से नेहरिया मार्ग के लिए ग्रामीणों ने पंद्रह दिनों में यह दूसरी बार चक्काजाम किया है। इससे पहले सेठिया में ग्रामीणों ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर चक्काजाम किया था। यहां भी वेकोलि प्रबंधन ने सड़क की मरम्मत शीघ्र कराए जाने का आश्वासन दिया था। इसके बाद सोमवार को छिन्दा में चक्काजाम कर ग्रामीणों ने चार घंटे कोल परिवहन रोक दिया।

Similar News