छोटे से विवाद पर पीटकर युवक की कर दी हत्या -जंगल में छिप गए आरोपी

छोटे से विवाद पर पीटकर युवक की कर दी हत्या -जंगल में छिप गए आरोपी

Bhaskar Hindi
Update: 2020-05-06 13:24 GMT
छोटे से विवाद पर पीटकर युवक की कर दी हत्या -जंगल में छिप गए आरोपी

डिजिटल डेस्क सतना। उचेहरा थाना क्षेत्र के बिचवा गांव में चरवा बीनने के विवाद पर दो लोगों ने कुल्हाड़ी की बेट से पीटकर युवक की हत्या कर दी। इस घटना की सूचना पर  पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह तकरीबन 10 बजे 28 वर्षीय सुशील कुमार मिश्रा पुत्र लालमन मिश्रा अपने घर से खेत की तरफ गया था,जहां चरवा बीनने को लेकर सुरेन्द्र सिंह गोड़ और अर्जुन सिंह गोड़ से उसका विवाद हो गया। तब आरोपियों ने युवक पर हमला कर दिया और कुल्हाड़ी की बेट से सीने और पीठ पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगे। इस दौरान कुछ बच्चों ने झगड़ा होते देखा तो गांव जाकर सुशील के परिजनों को खबर कर दी,जो भागते हुए खेत पर पहुंच गए। घरवालों पर नजर पड़ते ही हमलावर धमकी देते हुए जंगल की तरफ भाग गए।
अस्पताल में थमी सांसे
पिटाई के कारण गंभीर रुप से घायल युवक को निजी वाहन से परिजन आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उचेहरा ले आए पर उपचार शुरु होने के थोड़ी देर बाद ही सुशील की सांसे थम गईं। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी व प्रशिक्षु डीएसपी ख्याति मिश्रा भी अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंच गई। उन्होंने मृतक के परिजनों से पूछताछ करने के बाद आरोपी सुरेन्द्र व अर्जुन के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302,294,323 और 34 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया।
जंगल में छिप गए आरोपी
उधर घटना की गंभीरता को देखते हुए नागौद एसडीओपी रविशंकर पांडेय और फॉरेंसिक अधिकारी डॉ.महेन्द्र सिंह बिचवा के लिए रवाना हो गए। दोनों अधिकारियों ने थाना प्रभारी और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में घटना स्थल का जायजा लिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। जिस पर पुलिस टीम जंगल में उतर गई लेकिन शातिर आरोपी पहाड़ पर चढ़कर खाई के रास्ते और अंदर भाग गए। हालांकि पुलिस अभी भी उसी इलाके में सर्चिंग कर रही है तो तनाव पूर्ण हालात को देखते हुए गांव में भी फोर्स तैनात की गई है।
 

Tags:    

Similar News