क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ ने कहा, होबार्ट में खेला जाएगा पांचवा टेस्ट

पुष्टि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ ने कहा, होबार्ट में खेला जाएगा पांचवा टेस्ट

IANS News
Update: 2021-12-11 10:00 GMT
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ ने कहा, होबार्ट में खेला जाएगा पांचवा टेस्ट
हाईलाइट
  • होबार्ट पांच साल बाद किसी टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा

डिजिटल डेस्क, होबार्ट। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि यहां ब्लंडस्टोन एरेना मैदान में 14 जनवरी से पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट की मेजबानी की जाएगी। शनिवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक होकली ने पुष्टि करते हुए बताया कि पांचवा टेस्ट होबार्ट के मैदान ब्लंडस्टोन एरिना में आयोजित होगा।

शुक्रवार को खबरें सामने आई थीं कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में अगला मैच खेला जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और होबार्ट को पांचवें टेस्ट के लिए चुना गया।

होबार्ट पांच साल बाद किसी टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा। होबार्ट के लिए एशेज का पांचवां टेस्ट कई मायनों में भी ऐतिहासिक होगा, इस मैदान को पहली बार एशेज की मेजबानी मिली है, वहीं तस्मानिया राज्य में यह पहला ऐसा मुकाबला है जहां डे-नाइट टेस्ट खेला जाएगा।

होबार्ट में आखिरी टेस्ट मैच नवंबर 2016 में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। होकली ने कहा, हमने यह निर्णय लेने से पहले कई सारे पहलुओं पर चर्चा की है और एक लंबी चर्चा के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने होबार्ट को चुना है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News